Chhattisgarh

Chhattisgarh: 53 टन अनाज को मुख्यमंत्री ने दिखाई हरी झंडी, आंदोलनकारी किसानों की मदद के लिए अनाज और भेजे 68 हजार रुपए, कृषि कानून पर दिया ये बयान

रायपुर। (Chhattisgarh) केंद्रीय कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के मदद के लिए आज अनाज और पैसा रायपुर से दिल्ली भेजा गया। ट्रक में लोड हुए 53 टन अनाज को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। (Chhattisgarh) बताया कि आंदोलनकारी किसानों की मदद के लिए अनाज और 68 हजार रुपए भेजे गए।

Chhattisgarh: असम दौरे से लेकर टीआरपी चोरी मामले तक बोले सीएम, दो दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री असम रवाना

(Chhattisgarh) इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कृषि कानूनों को लेकर बयान दिया। सीएम ने कहा कि किसान आंदोलन को बीजेपी ने एक नहीं कई बार बदनाम करने की कोशिश की। किसान नहीं दलाल है इस तरह के आरोप लगाए। रेप का भी आरोप लगाए। फिर भी किसान डटे रहे। वहीं किसानों को एनआईए नोटिस दे रही है

Bilaspur: आईजी का निरीक्षण, जब सुबह-सुबह जॉगिंग करते हुए थाने पहुंचे IG, हक्के-बक्के रह गए पुलिसकर्मी, मिला इनाम

मुख्यमंत्री ने बताया कि किसानों की मदद के लिए एनएसयूआई ने बड़ा अभियान चलाकर अनाज और पैसे एकत्रित किए थे। वहीं आज रायपुर से दिल्ली के लिए रवाना किया गया। एनएसयूआई ने किसानों से 1 रुपए और 1 पैली धान जुटाया।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने असम दौरे को लेकर भी बयान दिया। सीएम ने बताया कि असम में विधानसभा चुनाव होने को है। चुनाव की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ अहम बैठकें होंगी।

Related Articles

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button