Chhattisgarh

Chhattisgarh: हंगामेदार होगा विधानसभा का बजट सत्र, नेता प्रतिपक्ष ने कही ये बात

रायपुर। (Chhattisgarh) छत्तीसगढ़ विधानसभा का का बजट सत्र 22 फरवरी से शुरू होने वाला है। बजट सत्र के मद्देनजर भाजपा ने रविवार को विधायक दल की बैठक बुलाई थी। बैठक के दौरान विधानसभा में स्थगन और ध्यानाकर्षण के विषयों पर चर्चा हुई। (Chhattisgarh) बैठक के बाद नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने मीडिया से बात करते हुए बैठक के संबंध में जानकारी दी।

(Chhattisgarh) नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने बताया कि 22 फरवरी से शुरू होने वाला विधानसभा बजट सत्र हंगामेदार रहेगा। विपक्ष ने सत्ता पक्ष को घेरने की बड़ी तैयारी की है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पर विपक्ष हंगामा करेगा। कानून व्यवस्था को लेकर सत्ता पक्ष को घेरने की तैयारी है।

उन्होंने आगे बताया कि BJP ने प्रदेशभर में घटी आपराधिक घटनाओं की बना सूची रखी है। धान खरीदी से वंचित लोग का मुद्दा भी सत्र के दौरान महत्वपूर्ण रहेगा। समय कम है लेकिन मुद्दे कम नहीं होंगे। बजट में जीरो बजट की स्थिति आने वाली है, क्योंकि स्टेट केवल कर्ज के बोझ से दबा है और सारे विकास के काम बंद हैं।

Related Articles

3 Comments

  1. आदरणीय कौशिक जी छत्तीसगढ़ राज्य में सन् दो हजार दस और ग्यारह वर्ष से शिक्षा विभाग में कार्यरत स्कूल सफाई कर्मचारियों को पूर्ण कालिन कलेक्टर दर पर वेतन देने और नियमित करने मुद्दे को भी विधानसभा में उठाए सर प्लीज 🙏 हमारे साथ बहुत अन्याय हुआ है महोदय अभी वर्तमान में दो घंटे के हिसाब से माह में दो हजार रुपए मिलते हैं पर ओ भी हर महीने वेतन नहीं मिलते क्या दो हजार रुपए में घर परिवार कैसे चलेगा महोदय जरा सोचिए अल्प वेतन मिलने से हमारे आर्थिक स्थिति बहुत ज्यादा ख़राब हो चुकी है सर हम लोग कर्ज से लदे हुए हैं। ।हम लोगों ने सरकार को हजारों बार मुख्यमंत्री और भाजपा शासन काल में और कांग्रेस शासन काल में भी सभी को हम लोगों ने अवगत कराएं लेकिन आज तक कोई ध्यान नहीं दिया गया। आखिर क्यों हम गरीब लोग आप सभी का क्या बिगाड़ा है। यदि किसी व्यक्ति को मेरे समस्या गलत लगें तो मुझे माफ कर देंगे सर।।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button