Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
क्राईम

NCB की कार्रवाई, बॉलीवुड के इस मशहूर निर्देशक के घर पड़ा छापा, 4 लोग अरेस्ट

मुंबई। (NCB) सुशांत सुसाइड केस में ड्रग्स एग्ल की बात सामने आने के बाद एनसीबी की टीम ने ताबड़तोड़ कार्रवाई की. एनसीबी की जांच में कई हस्तियों के नाम सामने आए. जिन्हें पूछताछ के लिए एनसीबी ने तलब भी किया. साथ ही रिया चकवर्ती, शोविक चकवर्ती के अलावा एनसीबी की टीम ने ड्रग्स केस से जुड़े कई लोगों को गिरफ्तार भी किया.

(NCB) नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला के घर से ड्रग्स बरामद किए हैं. अब एनसीबी जल्द ही प्रोड्यूसर को समन भेजने की तैयारी में है. वहीं फिरोज की पत्नी से एनसीबी ऑफ‍िस में पूछताछ जारी है. सूत्रों की मानें तो जिस वक्त एनसीबी फिरोज के घर पहुंची उस वक्त वे घर पर मौजूद नहीं थे.

Bijapur: सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, 1 नक्सली ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद

इधर 7-8 नवंबर की रात से ही एनसीबी कई ड्रग्स पैडलर्स के घर में छापेमारी कर रही थी. (NCB) इस मामले में अब तक 5 ड्रग पैडलर्स को NCB ने हिरासत में लिया है. सूत्रों के मुताबिक प्रोड्यूसर का नाम ड्रग्स मामले में पकड़े गए संदिग्धों से पूछताछ के दौरान सामने आया है. शन‍िवार शाम एनसीबी ने नवी मुंबई और मुंबई के अलग अलग इलाकों में छापेमारी की थी, जहां से एजेंसी ने कमर्श‍ियल क्वांट‍िटी में मैरिजुआना और MD बरामद किया. छापेमारी में चार लोगों को भी एनसीबी ने पकड़ा जिनसे पूछताछ चल रही है. 

Janjgir-Champa: झोलाछाप डॉक्टर के ऊपर स्वास्थ्य विभाग की गिरी गाज ..अवैध क्लिनिक सील ..

Related Articles

Back to top button