Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मध्यप्रदेशक्राईम

गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड से शादी के लिए कहा, तो कैमरे के सामने कर दी पिटाई, बाद में आरोपी को पुलिस ने किया रिहा

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा में एक 19 वर्षीय महिला को शादी का झांसा देने पर एक व्यक्ति द्वारा पीटने का परेशान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। पुलिस ने कहा कि यह घटना बुधवार को हुई और आरोपी को शुरू में सार्वजनिक शांति भंग करने के आरोप में हिरासत में लिया गया था, लेकिन बाद में धारा 151 के तहत हिरासत में लिए जाने के बाद उसे छोड़ दिया गया। उनके खिलाफ कोई शिकायत नहीं है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने शख्स के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 और अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है लेकिन आरोपी अब फरार है.

पुलिस ने कहा कि महिला की शिकायत के आधार पर वीडियो बनाने और प्रसारित करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

वीडियो तब शूट किया जा रहा था जब युवक और युवती आपस में बात कर रहे थे और महिला शादी की बात कर रही थी। उस शख्स ने वीडियो बना रहे शख्स से कहा कि 2 मिनट के लिए वीडियो बनाना बंद कर दो. फिर उसने वह बोरी नीचे रख दी जो वह ले जा रहा था और महिला को थप्पड़ मारा और उसका सिर नीचे जमीन पर पटक दिया। जमीन पर गिरते ही महिला की चीख निकल गई और पुरुष ने उसके चेहरे पर लात मारी। फिर पुरुष ने खुद को खींच लिया जबकि महिला मुश्किल से अपने पैरों पर खड़ी हो सकी।

पुलिस के अनुविभागीय अधिकारी (एसडीओपी) नवीन दुबे ने कहा कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, वीडियो में दिख रहा व्यक्ति मऊगंज क्षेत्र के ढेरा गांव का निवासी है। पीड़िता और आरोपी के बीच संबंध थे और उनके बीच विवाद हुआ, जिसके बाद उसने उसकी पिटाई की।

Related Articles

Back to top button