Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
कबीर धाम(कवर्धा)

Crime: ससुर निकला हत्यारा, देवर की शादी में पैसे नहीं खर्च करने का मामला, आरोपी सास-ससुर और पति गिरफ्तार

कवर्धा। जिले के कुकदूर थाना के सनकपाट गांव में महिला की अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझ गई है। बहू की हत्या मामले में पुलिस ने ससुर दाऊलाल काठले समते सास और पति को भी गिरफ्तार किया है। आरोपी ने बहू को इसलिए मार दिया कि देवर की शादी में सास-ससुर के हिसाब से पैसे खर्च नहीं किए गए। ये मामला बीते 21 जनवरी का है।

जानकारी के मुताबिक ससुर ने थाने पहुंचकर बहू की हत्या का केस दर्ज कराया था. ससुर की शिकायत पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचे. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो शव संदिग्ध अवस्था में पलंग पर पड़ा हुआ मिला. शव के पास देशी कट्टा भी पुलिस ने बरामद किया. जिसकी सूचना तत्काल थाना प्रभारी के ने जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को दी।

Surajpur: इस वजह से पोते ने दादा को उतारा मौत के घाट?

महिला के हत्या होने से मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल पुलिस की टीम एवं साइबर सेल टीम, डॉग स्कॉट, टीम को घटनास्थल रवाना किया गया। तथा वरिष्ठ फॉरेंसिक अधिकारी दुर्ग युनिट दुर्ग को बुलाया गया। उक्त टीम के ने घटना स्थल निरीक्षण शव पंचनामा कार्यवाही के दौरान मामला देशी कट्टा से मारकर मृतिका का हत्या करना तथा घटनास्थल पर देसी कट्टा भी पाया गया है। जिस पर मामले में अपराध क्रमांक- 05/2022 धारा-302 भा.द.वी. एवं 27 आर्म्स एक्ट कायम कर विवेचना में लिया गया। मामला अत्यंत संवेदनशील होने से मामले की के लिए एक जांच टीम बनाई गई तथा आरोपी के विरुद्ध उचित साक्ष्य प्राप्त कर आरोपी का पतासाजी किया गया।

विवेचना के दौरान पूछताछ पर पता चला कि मृतिका के देवर की शादी होने वाली है, जिसके शादी में लगने वाले सामान व खर्च का वहन मृतिका नहीं करना चाहती थी, व अलग होना चाहती थी, मृतिका कपडा सिलाई का काम करती थी

Related Articles

Back to top button