Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
क्राईम

Bihar: जिंदगी की जंग हार गई मॉडल मोना, दुर्गा पूजा देखकर बेटी के साथ वापस लौट रही थी घर, घात लगाकर बैठे बदमाशों ने मारी थी गोली,

 पटना।  (Bihar) बिहार की राजधानी पटना में 36 वर्षीय मॉडल मोना राय की मौत हो गई है. रविवार को यानी की आज वे जिंदगी की जंग हार गई. दो अज्ञात लोगों ने घर के बाहर उनकी बेटी के सामने गोली मार दी थी. जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. घटना को 5 दिन बीत चुके हैं, लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है. (Bihar) मामला राजीव नगर थाना के अंतर्गत राम नगरी कॉलोनी इलाके की थी.

दुर्गा देखकर वापस लौट रही थी तभी आरोपियों ने मारी थी गोली

(Bihar) मोना मंगलवार की रात अपनी 11 साल की बेटी के साथ दुर्गा पूजा से वापस घर लौट रही थीं. हां पहले से ही मोटरसाइकिल सवार दो अपराधी पहले से घात लगाकर बैठे थे. जैसे ही मोना गेट के सामने पहुंची तभी दो अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी थी और वहां से फरार हो गए. मोना को कमर में गोली लगी थी. इस घटना में उनकी बेटी बाल-बाल बच गई थी.

Chhattisgarh: मुरिया दरबार में शामिल हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की कई महत्वपूर्ण घोषणाएं, सीएम ने कहा – बस्तर के विकास की चर्चा का सार्थक स्थल है…

पुलिस के हाथ खाली

मॉडल की हत्या के मामले में पटना पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया है. किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस मामले में कई अलग-अलग एंगल पर जांच कर रही थी मगर अब मोना की मौत के बाद इस मामले की जांच और मुश्किल हो गई है. पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारों की तलाश की कोशिश कर रही है मगर अब तक उसके हाथ खाली हैं.

2021 में मिस एंड मिसेज ग्लोबल बिहार में रनर अप रह चुकी थी मोना

मोना पटना की एक मशहूर मॉडल थीं और 2021 में मिस एंड मिसेज ग्लोबल बिहार में रनर अप रह चुकी थीं. मोना पिछले कुछ सालों से टिकटॉक पर वीडियो बनाकर काफी लोकप्रिय हो गई थीं. जिसके बाद उन्हें मॉडलिंग का मौका मिला था.

Related Articles

Back to top button