Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
क्राईम

इस शहर में एक ही दिन 5 लोगों ने की आत्महत्या, सबकी वजह एक

गौतमबुद्ध नगर

जिले में रविवार को अलग-अलग जगहों पर 5 लोगों ने ये आत्महत्याएं की हैं. रविवार को इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है. पुलिस ने बताया कि हत्या की वजह सबकी एक ही है, जो कि मानसिक तनाव है. इसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी लक्ष्मी सिंह ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में एक 19 वर्षीय युवक ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. मृतक युवक की पहचान धर्मेंद्र कुमार के रूप में की गई है. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

21 वर्षीय लड़की ने भी किया सुसाइड
इसके साथ ही पुलिस ने आत्महत्या की अन्य वारदात की जानकारी देते हुए बताया कि फेज-1 थाना क्षेत्र में 26 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. मृतक का नाम मुकेश था. नोएडा सेक्टर-49 के बरौल गांव में रहने वाली 21 वर्षीय अमृता ने भी मानसिक तनाव के चलते सुसाइड कर लिया. इसके साथ ही रविवार को फेज-2 के दीपक कुमार और नोएडा सेक्टर-126 में एक युवक ने तनाव के चलते पंखे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. नोएडा सेक्टर-126 के मृतक युवक की पहचान निखिल के रूप में की गई है.

पांचों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
गौतमबुद्ध नगर जिले के अलग-अलग जगहों में एक ही दिन में 5 लोगों की आत्महत्या कर लेने से पुलिस विभाग सकते में है. पुलिस ने सभी मृतकों की पहचान कर ली है. पुलिस ने बताया कि सभी मृतकों ने फांसी लगाकर जान दी है. सबके आत्महत्या करने की वजह भी एक ही है. सभी शवों की पहचान कर ली गई है.

Related Articles

Back to top button