मनोरंजन

लुंड्रा विधायक प्रबोध मिंज का बयान, कहा- कांग्रेस आने वाले समय पीएम के खिलाफ करने वाली है कोई षड्यंत्र

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। देश में लोकसभा चुनाव 7 चरणों में होगा। जिसको लेकर राजनीतिक पार्टियों अपने-अपने चुनाव प्रचार में जुट गई है। जहां एक ओर कांग्रेस देश के प्रधानमंत्री पर बयान बाजी कर रही है तो वहीं भाजपा भी उन बयानबाजियों को लेकर प्रेस वार्ता कर कांग्रेस पर निशाना साध रही है।

वही आज अंबिकापुर के भाजपा कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर लुंड्रा विधायक प्रबोध मिंज ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ जिस तरह से कांग्रेस षड्यंत्र रच रही है। उसको उजागर करने के लिए प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से जनता को बताना चाह रहे हैं। कि जिस तरह से कांग्रेस के नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं।

इससे ऐसा प्रतीत होता है कि कांग्रेस आने वाले समय में प्रधानमंत्री के खिलाफ कोई षड्यंत्र करने वाली है और आने वाले समय में कोई गंभीर घटना भी हो सकती है। यह अंदेशा लुंड्रा विधायक ने जताया है। इसी चिंता को लेकर सरगुजा जिले के विधायकों द्वारा प्रेस वार्ता लेकर इस बात से जनता को अवगत कराने का प्रयास किया गया है इस प्रेस वार्ता में अंबिकापुर विधायक राजेश अग्रवाल, लुंड्रा विधायक प्रबोध मिंज, भाजपा जिला अध्यक्ष ललन प्रताप सहित भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button