देश - विदेश

National: ‘हम यहां पर शहीद कराने या लोगों को पिटवाने नहीं आए’, किसान आंदोलन से अलग हुआ वीएम सिंह संगठन, टिकैत पर लगाए ये आरोप

नई दिल्ली। (National) दिल्ली में ट्रैक्टर परेड (Tractor parade) के दौरान हिंसा का असर किसानों के आंदोलन पर दिखने लगा है. भारतीय मजदूर संघ ने खुद को आंदोलन से अलग कर लिया है. किसान नेता वीएम सिंह (Farmer leader VM Singh) ने बुधवार को इसका ऐलान किया. उन्होंने भारतीय किसान यूनियन के राकेश टिकैत पर गंभीर आरोप लगाए हैं. वीएम सिंह ने कहा कि इस रूप से आंदोलन नहीं चलेगा. हम यहां पर शहीद कराने या लोगों को पिटवाने नहीं आए हैं.

Video: पशुपालकों और बीजेपी के पार्षदों ने निगम कार्यालय का किया घेराव, इस वजह से चल रहे हैं नाराज, देखिए

(National) राष्ट्रीय किसान मजदूर संघ (Rashtriya Kisan Mazdoor Sangh) कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों के आंदोलन से अलग हो गया है. (National)  किसान नेता वीएम सिंह ने बुधवार को इसका ऐलान किया. उन्होंने भारतीय किसान यूनियन के राकेश टिकैत (Rakesh Tikait of Bharatiya Kisan Union) पर कई आरोप लगाए हैं. वीएम सिंह (VM Singh) ने कहा कि इस रूप से आंदोलन नहीं चलेगा.

Raipur: जेएसपीएल के मंदिर हसौद परिसर में यातायात सतर्कता पर वर्कशॉप, बाइकर्स और औद्योगिक वर्कर्स को हेलमेट की उपयोगिता के बारे में समझाया

हम यहां पर शहीद कराने या लोगों को पिटवाने नहीं आए हैं. वीएम सिंह ने कहा कि राकेश टिकैत सरकार के साथ मीटिंग में गए. उन्होंने यूपी के गन्ना किसानों की बात एक बार भी उठाई. उन्होंने धान की बात की क्या. उन्होंने किस चीज की बात की. हम केवल यहां से समर्थन देते रहें और वहां पर कोई नेता बनता रहे, ये हमारा काम नहीं है. 

Related Articles

114 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button