रायपुर

Vikas Tiwari ने कहा- प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पहले भाजपा के बिखरे संगठन पर ध्यान दे फिर सरकार को ज्ञान दे

रायपुर। (Vikas Tiwari) छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं सचिव विकास तिवारी ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा के बयान से स्पष्ट हो चुका है कि असम चुनाव भाजपा बुरी तरह से हार रही है और जिस प्रकार कांग्रेस पार्टी ने असम की जनता से पांच वादा किया। (Vikas Tiwari)  जिसे असम की जनता ने स्वीकारा है और राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूरे कांग्रेसजनों की मेहनत के कारण आज कांग्रेस शासन चुनाव जीतने के कगार पर है और आने वाले समय में कांग्रेस की सरकार असम पर बनने जा रही है जिसे देख भारतीय जनता पार्टी के नेता तिलमिला उठे हैं।

(Vikas Tiwari) भाजपा जानते है कि कांग्रेस पार्टी जो वादा करती है और इसका लाभ न केवल आम जनता को बल्कि भाजपा को मिला है। भाजपा और आरएसएस के नेताओं के कर्ज माफ हुए, उन्हें पच्चीस सौ रु धान समर्थन मूल्य मिला, बिजली का बिल आधा होने का लाभ भी भाजपा के नेता उठा रहे हैं और गोधन न्याय योजना के तहत भाजपा और आरएसएस के नेता गोबर बेचकर भी पैसा कमा रहे हैं जितना कि रमन राज में भाजपा नेता और आरएसएस के स्वयंसेवक खुशहाल और संपन्न नहीं थे उससे ज्यादा आज कांग्रेस के भूपेश राज में भाजपा और आरएसएस के नेता संपन्न खुशहाल और समृद्ध है और केवल दिखावे के लिये बयानबाजी की रस्मअदायगी कर रहे है।

कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि तखतपुर मामले में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जनता को गुमराह करने वाला बयान बाजी कर रहे हैं जो मामला सामने आया है उस पर दोषियों को उसी प्रकार कड़ी कार्रवाई और कानून का सामना करना पड़ेगा जैसे पूर्ववर्ती घटनाओं में आरोपियों को कानून का सामना करना पड़ा जबकि पूर्ववर्ती रमन सरकार के समय अपराधियों को खुला संरक्षण भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय से मिला करता था चाहे वह किसान आत्महत्या के दोषी हो या अन्य गंभीर मामलों में दोषी हो।रमन राज में सैकड़ों किसानों ने आत्महत्या कर ली तो विष्णु देव साय चुप्पी साधे रखते थे और अब जब केंद्र की मोदी सरकार के तीन काले कानूनों का विरोध करते दिल्ली में तीन सौ से अधिक किसानों की शहादत हुई तब भी विष्णु देव साय चुप्पी साधे रखे हैं। उन्होंने कहा कि तखतपुर मामले में पीड़ित परिवार को पच्चीस लाख नगद और सरकारी नौकरी देने की बात की है। कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि विष्णुदेव साय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर यह सुनिश्चित करें कि जिन तीन सौ से अधिक किसानों की शहादत हुई है उनके परिजनों को एक-एक करोड़ रु नगद और सरकारी नौकरी तत्काल केंद्र की भाजपा सरकार दे तो विष्णुदेव साय की किसानों के प्रति चिंता सही साबित होगी।

वरना यह केवल घड़ियाली आंसू बहाना और ओछी राजनीति से ज्यादा कुछ भी नहीं साबित होगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खुद एक किसान हैं किसानों को मरम वह जानते हैं उनके शासनकाल में प्रदेश के किसान ना केवल समृद्ध हुवे उनकी आर्थिक स्थिति सुधरी हुई और कोरोना महामारी के कठिन समय में आर्थिक मंदी से उबर कर प्रदेश की ग्रामीण व्यवस्था अर्थव्यवस्था सुदृढ़ और मजबूत हुई है।

मनरेगा के तहत दिए जाने वाले काम में पूरे देश में अव्वल रहा जिसका की परिणाम सामने आने के बाद भाजपा के कमीशन और नेता तिलमिला उठे हैं और तिलमिलाहट में अनर्गल बयानबाजी और झूठा किसान हितैषी होने का प्रलाप कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button