Uncategorized

Video: जब नाराज कांग्रेसी नेताओं को मनाने पहुंचे एसडीएम…..लगाया ये गंभीर आरोप

बिपत सारथी@गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। (Video) जिले में दो दिवसीय अरपा महोत्सव का जहां रंगारंग आगाज हुआ। इस दौरान कांग्रेस की गुटबाजी भी उजागर हुयी। आज कांग्रेसियों की गुटबाजी उस वक्त उजागर हुई। जब मंत्री जयसिंह अग्रवाल मरवाही विधायक के के ध्रुव सहित अन्य कांग्रेसी जनप्रतिनिधियों के साथ मंच पर गये।

(Video) जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज गुप्ता, मरवाही जनपद पंचायत उपाध्यक्ष अजय राय सहित अन्य कांग्रेसी नेताओं ने मंच पर जाने से परहेज किया और नीचे ही बैठे रहे।

(Video) नाराज कांग्रेसियों को मनाने के लिये एसडीएम रविसिंह भी पहुंचे। पर मनोज गुप्ता ने उनको भी वापस कर दिया जहाँ एक तरफ मंच पर स्थान को लेकर गुटबाजी देखने को मिली तो वहीं कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने राजस्व मंत्री पर गंभीर आरोप तक लगा दिए।

कांग्रेस नेता और जनपद उपाध्यक्ष ने तो मंत्री पर मरवाही उपचुनाव के दौरान गली गलौज करने और जनता कांग्रेस से कांग्रेस में शामिल हुए नेताओं को महत्त्व देने का आरोप लगाया।

जिला कांग्रेस शंकर पटेल ने इसकी शिकायत विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत और पार्टी आलाकमान नेताओं से करने की बात कही। कांग्रेस की गुटबाजी को लेकर विपक्ष को भी बैठे बैठाए मुद्दा मिल गया।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button