Chhattisgarhराजनीति

Video: डी पुरंदेश्वरी क्या रमन सिंह और बृजमोहन अग्रवाल से हैं नाराज? कांग्रेस के शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बीजेपी प्रदेश प्रभारी के रद्द दौरे को लेकर कही ये बात

रायपुर। (Video) भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के छत्तीसगढ़ दौरे पर कांग्रेस के शैलेश नितिन त्रिवेदी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कुछ नेताओं से जानकारी मिली है कि भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी पूर्व मुख्यमंत्री और बृजमोहन अग्रवाल से नाराज हुई है।

(Video) जब उन्हें पता लगा कि छत्तीसगढ़ के इन भाजपा नेताओं ने गलत जानकारी देकर गुमराह किया है। छत्तीसगढ़  में इस साल ज्यादा धान खरीदकर भूपेश बघेल की सरकार ने रिकॉर्ड बनाया है। और पुरंदेश्वरी  को गलत जानकारी देकर आंदोलन के लिए भाजपा नेताओं ने प्रेरित कर दिया। उन्हें गुमराह किया। (Video) प्रदेश प्रभारी को यह भी पता लगने की जानकारी मिली है कि छत्तीसगढ़ की धान खरीदी व्यवस्था  बहुत बेहतर है।  तब तो इतनी अच्छी खरीद हुई है।

आगे उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में  भारतीय जनता पार्टी के उन नेताओं की हालत और खराब होगी। जिन्होंने भाजपा प्रदेश प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी को गलत जानकारी दी।

गौरतलब है कि राजधानी रायपुर में आज होने वाले भाजपा के प्रदर्शन में डी पुरंदेश्वरी शामिल नहीं होंगी।

Related Articles

80 Comments

  1. These are really wonderful ideas in on the topic of blogging.

    You have touched some good points here. Any way keep up wrinting.

  2. You could definitely see your skills within the work you write.
    The sector hopes for even more passionate writers like you who
    are not afraid to mention how they believe. All the time go
    after your heart.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button