देश - विदेश

National: दिल्ली दहलाने की साजिश, पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किए 5 आतंकी, हुआ बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। (National) पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान भारत में दहशत में फैलाने के उद्देश्य से आतंकी लगातार नई साजिश रच रहे हैं। भारत की राजधानी दिल्ली समेत कई महानगरों पर आतंकियों की नजर है। जिसको लेकर खुफिया एजेंसियां लगातार अलर्ट पर है।

(National) इसी बीच राजधानी दिल्ली के शकरपुर इलाके से हथियारों के साथ दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 5 आतंकियों को गिरफ्तार किया है।(National)  पुलिस ने यह कार्रवाई आज सुबह की है। गिरफ्तार आतंकी इस्लामिक खालिस्तानी से जुड़े हुए हैं।

5 आतंकी गिरफ्तार

भारत की राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सोमवार सुबह मुठभेड़ के दौरान 5 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। ये आतंकवादी इस्लामिक खालिस्तानी संगठन से जुड़े हुए बताये जा रहे हैं। पुलिस ने शकरपुर इलाके से इन पाँचों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है।

पुलिस और आतंकियों के बीच हुआ मुठभेड़

राजधानी के शकरपुर इलाके में इनके छिपे होने की सूचना के बाद पुलिस ने गिरफ्तारी की कार्रवाई की। इस दौरना पुलिस और आतंकियों में मुठभेड़ हो गयी। पांच गिरफ्तार आतंकियों के पास से हथियार बरामद किये गए। बताया जा रहा है कि पकड़े गए लोगों में 2 पंजाब और तीन कश्मीर के हैं।

शौर्य चक्र विजेता की हत्या में था शामिल

इन कथित आतंकियों के बारे में बताया जा रहा है कि यह सभी तरनतारन में शौर्य चक्र विजेता बलविंदर सिंह संधू की हत्या में शामिल थे। बलविंदर सिंह ने पंजाब में आतंकवाद के खिलाफ लंबी लड़ाई लड़ी थी। पिछले दिनों उनकी हत्या पंजाब के तरनतारन जिले में की गई थी। फिलहाल, आतंकियों को गिरफ्तार करके पुलिस ने उनसे पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button