राजनांदगांव

 Rajnandgaon: अच्छी पहल, Corona मरीजों के लिए शहर की इन संस्थाओं ने शुरू की मुहिम, सारी व्यवस्थाएं होगी…

राजनांदगांव। ( Rajnandgaon) शहर में बढ़ते कोरोना मरीजों को देखते हुए और मरीजों को बेहतर उपचार मिले इस उद्देश्य शहर की चार संस्थाओं ने आगे आकर एक अच्छी पहल शुरू की है। शहर के चारों संस्थाओं ने अपने भवन निशुल्क उपलब्ध कराएं हैं। भोजन की भी व्यवस्था निशुल्क की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार कोविड-19 के मरीजों को भर्ती करने के लिए बेहतर सुविधा उपलब्ध हो इस उद्देश्य से शहर की 4 संस्थाओं उदयाचल, महाजन बाड़ी,  एबीस ग्रुप एवं युगांतर ग्रुप ने अपने भवन निशुल्क दिए हैं और मरीजो को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के लिए उन्हें नाश्ता और भोजन भी निशुल्क दिया जाएगा।

( Rajnandgaon)उदयाचल में उदयाचल संस्थान एवं शांति विजय सेवा समिति द्वारा यहां कोविड-19 के मरीजों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने का बीड़ा उठाया है। वही महाजन बाड़ी में भजनबाड़ी और गुरुद्वारा सेवा समिति द्वारा यहां भर्ती होने वाले कोविड-19 के मरीजो को भोजन एवं अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराएगी ।

Delhi metro: 5 महीने बाद चली दिल्ली मेट्रो, यात्रा से पहले जान लें ये जरूरी नियम, नहीं तो…

( Rajnandgaon)इसी के साथ-साथ एबीस ग्रुप द्वारा अजीज पब्लिक स्कूल और युगांतर ग्रुप द्वारा युगांतर इंजीनियरिंग कॉलेज को भी कोविड-19 के मरीजों के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है, जहां मरीजो के भर्ती का सिलसिला 8 सितंबर से शुरू हो जाएगा। इन दोनों संस्थाओं में भी कोविड-19 के मरीजों को निशुल्क नाश्ता एवं भोजन दिया जाएगा तथा अन्य सुविधाएं भी उपलब्ध कराई जाएगी। निरीक्षण के दौरान मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी मिथलेश चौधरी, एसडीएम मुकेश रावटे सहित संस्था के पदाधिकारी मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button