क्राईम

Sushant Case: रिया और श्रुति मोदी की चैट की सच्चाई?.कौन सा वादा सुशांत ने किया था रिया से?…पढ़िए

मुंबई। (Sushant Case) सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब रिया और सुशांत की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी की चैट में बड़ी बात सामने आई है.

श्रुति मोदी की सामने आई चैट के मुताबिक रिया ने लिखा – आज सुबह वो रो रहा था और उसने सिद्धू को भी घर जाने के लिए कहा था. उन्होंने आगे कहा कि देखो अगर उसे डीआईडी है तो डॉक्टर्स से कहकर उसके लिए सही दवाईयां लो. वो कह रहा था कि तुम सब उसका इतना ख्याल रख रहे हो और समय पर उसे दवाई दे रहे हो इसके बावजूद वो ठीक नहीं हो पा रहा है. रिया ने लिखा, उसे गांजा पूरी तरह से छोड़ना होगा और उसने कहा है कि वो कल से इसे पीना छोड़ चुका है. उन्होंने कहा कि वो अब सो चुका है और मैं भी जा रही हूं.

(Sushant Case) इसके बाद रिया ने लिखा- मॉर्निंग में साहिल को आरोग्यनिधि जाना है ना? इस पर श्रुति ने रिएक्ट करते हुए हामी भरी.

इस पहले भी सुशी नाम क शख्सा का मैसेज आया था सामने

(Sushant Case) 17 अप्रैल को उसे मिरांडा सुशी नाम के शख्स ने मैसेज में लिखा – हाय रिया, माल लगभग खत्म हो चुका है. मिरांडा फिर लिखता है – क्या हम इसे शौविक के दोस्त से ले सकते हैं, लेकिन उसके पास सिर्फ हैश और बड है. 25 नवंबर 2019 को रिया ने जया शाह को मैसेज में लिखा था- कॉफी,चाय या पानी में सिर्फ 4 बूंद डालो और उसे पीने दो…इसकी किक आने में 30 से 40 मिनट लगेगा. ये वो मैसेज हैं जिन्हें डिलीट किया गया है. अब इनके सामने आने के बाद सुशांत केस में नया मोड़ आने की संभावना है.

Sushant Case: रिया और श्रुति मोदी की चैट की सच्चाई?.कौन सा वादा सुशांत ने किया था रिया से?…पढ़िए
रिया के वकील ने किया था दावा

हालांकि बाद में रिया के वकील ने दावा किया है कि रिया ने जिंदगी में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया और वो ब्लड टेस्ट के लिए तैयार है.

अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी सुशांत केस की जांच में शामिल होने वाला है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू में बताया कि एनसीबी भी सुशांत केस की जांच शुरू कर रही है. सूत्रों के मुताबिक ईडी ने एनसीबी को चिट्टी लिखी है और कहा है कि सुशांत से जुड़े कुछ लोग ड्रग्स लेते थे.

Related Articles

10 Comments

  1. 304476 590007I found your weblog web site on google and check a couple of of your early posts. Proceed to maintain up the extremely great operate. I just extra up your RSS feed to my MSN News Reader. Looking for ahead to reading extra from you later on! 29978

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button