क्राईम

   Shamed: हैवानियत की सारी हदें पार, फिर रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात आई सामने, सुनकर खोल उठेगा आपका खून

लखीमपुर खीरी. (Shamed) यूपी के लखीमपुर खीरी में फिर दंरिदगी की सारी हदें पार कर देने वाली घटना सामने आई है. 13 साल की छात्रा के साथ बदमाशों ने गैंगरेप किया. वहशीपन की हदें तब पार हो गई, जब बदमाशों ने बच्ची का आंख फोड़ दिया. और गले में पट्टा डालकर उसे घसीटा.

पुलिस के मुताबिक बच्ची 14 अगस्त की दोपहर करीब 1 बजे अपने घर से शौच के लिए गन्ने के खेतों की तरफ गई थी. घरवालों के लिए ये सामान्य सी बात थी, लेकिन उनका माथा तब ठनका जब लड़की काफी देर बाद ही वापस नहीं लौटी. परिवार वालों ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी और इसी के साथ ही बच्ची की गुमशुदगी की सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी.

(Shamed)लखीमपुर खीरी के एसपी सतेंद्र कुमार ने बताया है कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और शव का पोस्टमार्टम करवाया. बच्ची की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट 15 अगस्त को आई. पोस्टमॉर्टम में गैंगरेप की पुष्टि हुई है.

(Shamed)दोनों आरोपियों को पहले ही धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. अब पोस्टमार्टम में रेप की पुष्टि हो गई है तो मुकदमे में आईपीसी की धारा 376-D भी जोड़ी जाएगी.

हैवानियत की सारी हदें पार

बच्ची के पिता ने रोते हुए कहा कि हम लोग अपनी बेटी को ढूंढत-ढूंढते गन्ने की खेतों की ओर गए तो उसका शव वहां पड़ा हुआ था. बच्ची के पिता ने कहा कि दरिंदों ने उसकी आंखें फोड़ दी थीं.

उसके गले में पट्टा बंधा हुआ था. हैवानों ने बच्ची की जीभ भी काट डाली थी. उन्होंने कहा कि उन्हें जिन पर शक है वे घटनास्थल के पास मौजूद थे, जैसे हमलोग वहां पहुचने वाले थे वे वहां से भाग गए.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button