रायपुर

Raipur: चोर ने एएसआई की पिटाई, फिर दांत से काटा…. घंटों की मशक्कत के बाद चढ़ा पुलिस के हत्थे

रायपुर। (Raipur) राजधानी के सिविल लाइन थाना अंतर्गत विनोभा भावे नगर में एएसआई से मारपीट का मामला सामने आया है। चोर को पकड़ने आए एएसआई को चोर ने बेदम पिटाई की। फिर दांत से कांट लिया। काफी मशक्कतों के बाद कुछ घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Bijapur: नक्सलियों ने जेसीबी वाहन को किया आग के हवाले, ऑपरेटर और हेल्पर को धमकी देकर भगाया, थाना से महज 4 किलोमीटर दूर माओवादियों ने दिया वारदात को अंजाम

(Raipur) विनोभा भावे नगर में पानी टंकी के पास स्थित एक घर में चोर 17 दिसंबर की रात को सेंध मारी। इस दौरान चोर ने घर की आलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवर सहित नगदी लेकर फरार हो रहा था। तभी घर के लोगों ने उसे पकड़ लिया।(Raipur)  उसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर सिविल लाईन थाना के एएसआई ओंकार नाथ त्रिपाठी मौके पर पहुंचे। फिर चोर को हिरासत में ले रहे थे। तभी चोर ने ASI से मारपीट करते हुये पेट में दांत से काट कर भागने की कोशिश करने लगा।

घंटो की मशक्कत के बाद चोर को गिरफ्तार कर थाने में लाया गया। वहीं मारपीट के दौरान एएसआई ओंकार त्रिपाठी के पेट में चोट आई है। गिरफ्तार आरोपी का नाम दीपक टंडन है, जिसके खिलाफ सिविल लाइन थाने में शासकीय कार्य में बाधा धारा 457, 294, 506, 353, 511, 380, 186 के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button