Chhattisgarh

National: मालामाल हुआ मंदिर, गिनती करते-करते थके पुजारी, चढ़ाए गए करोड़ो रुपए

नई दिल्ली। (National) भारत में ऐसे कई मंदिर है, जहां लाखों-करोड़ों का दान मिलता है। इतने दान को गिनने में कई दिन लग जाते है। कुछ ऐसा ही राजस्थान के मंदिर में दिखने को मिला है, जहां मंदिर परिषद के लोग 2 दिन से चढ़ाए गए पैसे गिन रहे हैं।

दो दिन से हो रही है नोटों की गिनती

(National) जानकारी के मुताबिक, श्री सांवलिया सेठ के मंदिर में जब दान पेटिका खोला गया तब मंदिर मंडल के सीईओ और जिला कलेक्टर रतन कुमार स्वामी, मंदिर मंडल बोर्ड के अध्यक्ष कन्हैयादास वैष्णव समेत अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। (National) जैसे ही दान पेटिका खोली गई, वैसे ही लोगों की आंखें चढ़ाए गए रुपए को देख खुली की खुली रह गई। भक्तों द्वारा भगवान को चढ़ाए गए रुपए इतने है कि उसकी गिनती लगातार दो दिन हो रही हैं। कहा यह भी जा रहा है कि लोग रुपयों की गिनती करते-करते थक भी चुके हैं, लेकिन दान किए गए रुपयों की गिनती खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं।

राजस्थान के मेवाड़ में प्रसिद्ध तीर्थ श्री सांवलिया सेठ का मंदिर

आपको बता दें कि राजस्थान के मेवाड़ में प्रसिद्ध तीर्थ श्री सांवलिया सेठ (Shri Sanwaliya Seth Temple) का मंदिर है, जहां भारी संख्या में भक्तों की भीड़ उमड़ती है। बताया जा रहा है कि बीते बुधवार को इस मंदिर की दान पेटिका खोली गई थी। इस दान पेटिका को खोलने के बाद इसकी चर्चाएं सुर्खियों से लेकर लोगों के जुबां तक छा गई। बता दें कि दान पेटिका में इतने चढ़ाए गए रुपए मिले है, जिन्हें अभी तक गिना जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button