राजनीति

Marwahi By Election: जनता के बीच ‘कमल’, उपचुनाव के रण में बीजेपी का जनसंपर्क अभियान, कांग्रेस की गिना रहे खामियां!..पढ़िए

उपेन्द्र त्रिपाठी@बिलासपुर। (Marwahi By Election) भाजपा के वरिष्ठ नेता मरवाही विधानसभा के चुनाव प्रभारी अमर अग्रवाल के निर्देशानुसार बिलासपुर जिले से पहुंचे भाजपा नेता कार्यकर्ता मरवाही विधानसभा चुनाव में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं एवं सघन जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं।

(Marwahi By Election)गांव गाँव के गली मोहल्ले से लेकर चौक चौराहों तक भाजपा के रीति नीति से अवगत करा रहे हैं एवं वर्तमान कांग्रेस सरकार के खामियां गिना रहे हैं एवं कांग्रेस सरकार में 2 साल के अंदर जनता के मन मे अंसतोष देखने को मिल रहा है।

(Marwahi By Election)उसको मरवाही विधानसभा के जनता तक पहुंचा रहे हैं एवं मरवाही विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी को जिताने के लिए जनता के बीच जा रहे हैं।

बिलासपुर से पहुँचे भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अमरजीत दुआ,नारायण गोस्वामी,अमित तिवारी,रिंकू मित्रा,रौशन सिंह, मनीष गुप्ता एवं अन्य सभी कार्यकर्ता दिन रात गाँव गाँव घूम कर भाजपा के प्रत्याशी डॉ गंभीर सिंह के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं एवं विजयी बनाने के लिए मरवाही विधानसभा का सघन दौरा कर रहे हैं।

Chhattisgarh: पर्यटन नक्शे में शामिल हुआ डोगरगढ़, प्रदेश के लिए बड़ी उपलब्धि, रोजगार के अवसर ही अवसर..पढ़िए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button