बिलासपुर

Marwahi By Elecetion: नामांकन दाखिन करने पहुंचे जेसीसीजे प्रत्याशी अमित जोगी, कहा- मैं वो अभिमन्यु नहीं जो चक्रव्यूह में फंस जाऊं

बिपत सारथी@गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। (Marwahi By Elecetion) नामांकन के अंतिम दिन मरवाही उपचुनाव को लेकर   जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) के प्रदेश अध्यक्ष व प्रत्याशी अमित जोगी ने अपनी माँ रेणु जोगी व धर्मपत्नी ऋचा जोगी की उपस्थिति में पेन्ड्रा स्थित अपने  स्वर्गीय पिता के समाधि स्थल में जाकर माथा टेका। (Marwahi By Elecetion) उनका आशीर्वाद लिया समाधि स्थल की मिट्टी को अपने माथे में लगाकर अपनी मां रेणु जोगी के चरण स्पर्श कर नामांकन आवेदन भरने पहुंचे।

BJP का एक दिवसीय धरना प्रदर्शन, गृहमंत्री के खिलाफ बड़े आंदोलन का ऐलान, बैठक में बनी रणनीति

(Marwahi By Elecetion) अमित जोगी ने कहा कि विरोधी चाहे जितना भी जाल बिछा ले। मैं नहीं फंसने वाला। मैं वो अभिमन्यु नहीं जो चक्रव्यूह में फंस जाऊं सारे चक्रव्यू तोडूंगा। मैं तो प्रतीक मात्र हूं। चुनाव तो मरवाही की जनता लड़ रही है। जो स्वयं जोगी है। छत्तीसगढ़ सरकार पूरी तरह से जान रही है।

Mungeli: पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी, 5 दिनों में मिली सफलता, ऐसे खुला पोल

इसलिए अपने साथ-साथ पूरे कांग्रेस और प्रशासन तंत्र को मरवाही उपचुनाव में झोंक दिया है। जो इस आवाजाही से शहर एवं गांव को कोविड-19 के संक्रमण के खतरे में डाल रही है। लेकिन सत्ता की भूखी सरकार यह भूल रही है कि जोगी के साथ साथ मरवाही की जनता भी बैगा है। जो डॉक्टरों का इलाज करना अच्छी तरह से जानती है। 3 नवंबर को अपने मतदान से साबित करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button