कोरबा

Korba: इस बीजेपी नेता का पता बताने पर मिलेगा इनाम, पुलिस ने की घोषणा, जानिए क्या है पूरा मामला

कोरबा। (Korba) सोहागपुर धान घोटाला मामले में फरार चल रहे भाजपा नेता देवेंद्र पांडे की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही है। 2012 में हुए धान घोटाले के आरोपी देवेंद्र पांडे पर 5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है। (Korba) जो पुलिस को भाजपा के पूर्व अध्यक्ष का पता बताएगा उसे 5 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा।(Korba)  इसकी घोषणा एसपी अभिषेक मीना ने की है।

Raipur : छत्तीसगढ़ में वनोपजों, उद्यानिकी और कृषि फसलों के प्रसंस्करण से तैयार उत्पादों की होगी ब्रांडिंग और राष्ट्रीय स्तर पर मार्केटिंग की व्यवस्था

भाजपा नेता देवेंद्र पांडेय के खिलाफ राज्य शासन ने ईओडब्ल्यू को जांच करने की स्वीकृति प्रदान कर दी है। ईओडब्ल्यू ने एक दशक पहले मामला दर्ज किया था, पर अभी तक जांच शुरू नहीं की थी। एफआइआर के बाद भी स्वीकृति नहीं होने पर मामला लंबित रखा गया था। पिछले दिनों रामपुर विधायक व पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर ने इस संबंध में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिख कर प्रकरण की जानकारी देते हुए आपराधिक मामले में देवेंद्र के खिलाफ कार्रवाई करने अनुमति देने की मांग की थी। मुख्यमंत्री ने इस प्रस्ताव को गंभीरता से लेते हुए अपनी सहमति प्रदान की।

CG Board Exam: फिर बढ़ी 10 वीं और 12 वीं परीक्षा की आवेदन तिथी, लेट फीस के साथ इतने से इतने तारीख तक भर सकते हैं फॉर्म, जानिए

इस पर शासन के सहकारिता विभाग के अवर सचिव एसके सिंह ने आदेश जारी कर ईओडबल्यू रायपुर के पुलिस अधीक्षक को जांच की अनुमति प्रदान की है। यहां यह बताना लाजिमी होगा कि ईओडबल्यू में देवेंद्र पाण्डेय व को- आपरेटिव्ह बैंक के तत्कालीन मुख्य कार्यपालन अधिकारी डीसी ठाकरे के खिलाफ पंजीबद्ध प्रारंभिक जांच क्रमांक 26- 02011 में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम-1988 धारा- 17 (क) अब तक लंबित था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button