जगदलपुर

Jagdalpur: आधी रात को कार को बनाता था निशाना, अब पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी, जानिए कैसे खुला पोल, Video

बासकी ठाकुर@जगदलपुर। (Jagdalpur) कोतवाली पुलिस ने शहर के कारो के कांच फोड़ने वाले शख्स को ढूंढ निकाला है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि 20 को रात्रि में चार पहिया वाहनों के कांच फोड़े जाने की घटना की सूचना मिली थी। बस्तर पुलिस अधीक्षक दीपक झा के मार्गदर्शन पर नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार के पर्यवेक्षण में तत्काल कोतवाली थाना प्रभारी एमन साहू के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था।

(Jagdalpur) उक्त टीम द्वारा शहर के अलग-अलग क्षेत्रो में पतासाजी कर मामले के आरोपी वाहन क्रमांक cg-17-kl-9747 के चालक के द्वारा घटना को अंजाम देना पाया गया था। जिस आधार पर मामले के आरोपी को कोतवाली पुलिस के द्वारा घटना घटित करने के 12 घण्टे के अंतराल में पकड़ा गया है। जगदलपुर निवासी उमाशंकर गुप्ता 19 से 20 अक्टूबर की रात तक 30 वाहनों का शीशा तोड़ चुका था।

Chhattisgarh: मरवाही क्षेत्र में शाल और साड़ी से भारी गाड़ी पकडाई, पेंड्रा तहसीलदार को मिली थी जानकारी, उपचुनाव में खपाने की जताई जा रही आशंका

(Jagdalpur) आरोपी उमाशंकर गुप्ता को धारा 294,506,427 भा.द.वि. 25 आ.ए. के तहत गिरफ्तार किया है। आरोपी से स्कार्पियो वाहन,लोहे की रॉड सहित तलवार बरामद किया है।

https://khabar36.com/navratri-mother-dokri-dai-has-been-sitting-in-the-village-of-ghwara-in-this-district-for-years/Navratri: इस जिले के घिवरा गांव मे वर्षों से विराजमान हैं माँ डोकरी दाई, दूर-दराज से दर्शन को पहुंचते है लोग, जानिए इसकी मान्यता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button