गरियाबंद

Gariyaband: 5 से 6 महीने बीते, अंधेरे में रात गुजारने को मजबूर ग्रामीण, जानकारी के बावजूद….. कुंभकर्णी नींद में सोए विभाग के कर्मचारी

परमेश्वर राजपूत@गरियाबंद। (Gariyaband) मैनपुर तहसील मुख्यालय से 35 से 40 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत जांगड़ा के आश्रित ग्राम कुर्रुभाटा के वार्ड नंबर 12 में सोलर प्लांट का बैटरी पांच से छह महीना से खराब हो जाने के कारण कुर्रुभाटा के ग्रामीण अंधेरे में रात गुजारने मजबूर हैं।

(Gariyaband)  ग्रामीणों के द्वारा क्रेडा ऑफिस के  कर्मचारियों को फोन के माध्यम से अवगत कराया गया है। लेकिन 5 से 6 माह होने के बावजूद अभी तक विभाग द्वारा ठीक नहीं किया गया । (Gariyaband) जिसके. चलते  घरेलू उपयोगी इलेक्ट्रॉनिक चीज और बाकी इलेक्ट्रॉनिक चीजों का उपयोग  नहीं हो रहा है और अंधेरे में रात गुजारने को ग्रामीण बेबस हैं। 

गौरतलब है कि क्रेडा ऑफिस के कर्मचारियों को जानकारी होने के 1 माह बाद भी ठीक करना मुनासिब नहीं समझे और गांव के दूसरे वार्ड के सोलर प्लांट में जोड़ दिये हैं। जिसके कारण वह प्लांट भी उसी के हालत में हैं। 

वार्ड नंबर 12 के पंच  धनसिंह नागवंशी ने जानकारी देते हुए बताया कि बैटरी खराब हो गया है बनाने वाले कर्मचारी बनाने आते तो हैं लेकिन बनने के बाद कुछ दिन चलता है। फिर खराब हो जाता है। इसके संबंध में वर्तमान सरपंच पति हेमंत कुमार नेताम से पूछने पर कर्मचारियों को जानकारी देकर जल्द से जल्द ठीक करने की बात कही।

Related Articles

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button