क्राईम

Fraud: ठगी के आरोपी गिरफ्तार: बीमा कंपनी का कर्मचारी बताकर रिटायर मुख्य प्रबंधक को लगाया 2.58 लाख रुपए का चूना…दिल्ली से गिरफ्तार

रायपुर। (Fraud) राजधानी के गुढ़ियारी निवासी एसबीआई के रिटायर्ड मुख्य प्रबंधक से ठगी करने वाले दो आरोपीयो को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है।

 जानकारी के मुताबिक यह कार्रवाई गुढ़ियारी पुलिस व साइबर की टीम ने की है। पुलिस ने इन आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों ने एसबीआई के रिटायर मुख्य प्रबंधक ज्ञान सिंह से खुद को बीमा कंपनी का कर्मचारी बताया। (Fraud) फिर 2.58 लाख रुपये की ठगी की। रिटायर मुख्य प्रबंधक ने 16 जनवरी को गुढ़ियारी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया। पुलिस ने उनकी शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर लिया है।

Chhattisgarh: ‘मायावी है मोदी जी, कृषि क़ा बजट’… जानिए प्रेस वार्ता के प्रमुख बिंदु….

(Fraud) जिसके बाद पुलिस की एक टीम को दिल्ली भेजा गया। जहां पुरानी दिल्ली के न्यू अशोक नगर से प्रेमकुमार साव व धर्मेंद कुमार महतो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। और राजधानी लेकर आई है।

Surajpur: ज्ञापन पर कार्यवाही, सयुक्त संचालक ने जिला शिक्षा अधिकारी को दिये ये निर्देश, जानिए वजह

आरोपियों के पास से भारी मात्रा में स्वेपिंग मशीन,डेबिट कार्ड,हिसाबकिताब, फोन नंबर की डायरी समेत 1 लाख रूपये नगदी बरामद हुए है।आरोपियों द्वारा देशभर में खुद को कर्मचारी बीमा ग्रुप इन्श्सोरेन्स का कर्मचारी-अधिकारी बताकर राशि भुगतान करने का झांसा देते थे। इस मामले में आज राजधानी पुलिस प्रेसवार्ता कर खुलासा भी करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button