देश - विदेश

Fire: धूं-धूं कर जला, चप्पल फैक्ट्री के गोदाम में लगी भीषण आग, 2 मासूमों की मौत, मौके पर पहुंचे विधायक

दिल्ली। (Fire) राजधानी दिल्ली के सागरपुर इलाके में चप्पलों की फैक्ट्री के एक गोदाम में आग लग गई. आग की चपेट में आकर दो मासूमों ने अपनी जान गंवा दी. साउथ वेस्ट दिल्ली के सागरपुर इलाके में एक फैक्ट्री मालिक ने नीचे चप्पलों का गोदाम बना रखा था और ऊपर की मंजिल पर परिवार रहता है. (Fire) इसी दौरान हुए एक शॉर्ट सर्किट के कारण फैक्ट्री गोदाम में अचानक आग लग गई.

दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है. जानकारी मिवते ही स्थानीय विधायक विनय मिश्रा भी घटनास्थल पर पहुंचे. स्थानीय प्रशासन ने भी बच्चों के पिता को मदद करने का आश्वासन दिया है.

Chhattisgarh में कोरोना से 4 मौत, 1413 नए केस, पढ़िए स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट

(Fire) हादसे में जिन दो मासूम बच्चों की जान चली गई उनमें आयुष की उम्र 5 साल और प्रियांश की उम्र 7 साल थी. घटना से पहले बच्चों की मां गोदाम के मेन गेट का ताला लगाकर बाजार गई हुई थी. लोगों ने दोनों मासूम बच्चों को आग से बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन जब तक मदद कर पाते तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

सागरपुर पी ब्लाक कॉलोनी में जल बोर्ड की सीवर लाइन की सफाई भी हो रही थी. लोगों के शोर की आवाज सुनने के बाद जल बोर्ड की गाड़ी भी उधर ही पहुंच गई, जल बोर्ड की गाड़ी से आग बुझाने का प्रयास किया जाने लगा. लेकिन दुकान में रबड़ होने के चलते आग बहुत तेजी से फ़ैल चुकी थी. आग इतनी तेजी से फ़ैल चुकी थी कि दोनों मासूम बच्चों को निकाला नहीं जा सका. जब तक मदद पहुंचती तब तक दोनों की जान जा चुकी थी.

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button