क्राईम

Crime News: पहले घर की काटी लाइट, फिर अंदर घूसकर दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, पढ़िए पूरी खबर

गुड्‌डू यादव@मुंगेली। (Crime News) जिले के रामगढ़ में हत्या का मामला सामने आया है। जहां (65) वर्षीय वृद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। जबकि पति की हालत गंभीर है।  इधर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। और आरोपियों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक  पुरा मामला सीटी कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम रामगढ का है। बीती रात लगभग 1 बजे के आस-पास लक्ष्मण साहू के घर की लाइट काटी गई। जैसे ही लाइट कटी लक्ष्मण साहू उठकर घर का दरवाजा खोले। (Crime News) तभी घात लगाकर बैठे दो अज्ञात आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया। अज्ञात आरोपियों के हमले में लक्ष्मण साहू बेहोश हो गए। तभी आरोपी घर के अंदर घूसकक उनकी पत्नी खोरबहरीन की गला दबाकर हत्या कर दी।

Kanker: हादसों को दावत दे रहा जर्जर भवन, आखिर कहां है प्रशासन?…देखें पंचायत भवन की ये तस्वीरें

(Crime News) हत्या की जानकारी लोगों को सुबह हुई। तब पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर के अंदर घूसकर देखा तो सामान बिखरा पड़ था। नकद राशि भी गायब थी। बताया जा रहा है कि मृतिका के पति ने कुछ दिन पहले एक जमीन का सौदा किया था। जिससे प्राप्त राशि उन्होंने घर में रखा था। जिसे अज्ञात आरोपी लेकर फरार हो गए। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Chhattisgarh: ग्रामीण विकास मंत्री सिंहदेव कल रेडियो में बताएंगे बैंक सखी के बारे में…जानिए कितने बजे से शुरू होगा कार्यक्रम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button