सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: टाइगर प्वाइंट घूमने गए थे ग्रामीण, मगर झरने के नीचे दिखा कुछ ये…..फैली सनसनी…Video

शिव शंकर साहनी@सरगुजा। (Ambikapur) जिले मैनपाट के टाइगर प्वाइंट में संदिग्ध अवस्था में पीएचई विभाग में पदस्थ एग्जीक्यूटिव इंजीनियर का शव पुलिस ने बरामद किया है. शव को देखे जाने के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसकी सूचना मिलते ही  पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचे. मामले की विवेचना में जुट गए हैं.

(Ambikapur) दरअसल टाइगर प्वाइंट झरने के नीचे  कोरिया जिले के बैकुंठपुर में पदस्थ एग्जीक्यूटिव इंजीनियर विजय मिंज का शव संदिग्ध हालत में पुलिस ने बरामद किया है. सूचना मिलते ही पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरु कर दी है. चेहरे पर गंभीर चोट के निशान भी मिले हैं. (Ambikapur) विजय मिंज नीचे  गिरा या किसी ने हत्या कर उन्हें फेंका है. इसका पता नहीं चल सका है. पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम के लिए नर्मदापुर अस्पताल भिजवा दिया है.

Crime News: पहले घर की काटी लाइट, फिर अंदर घूसकर दिया खौफनाक वारदात को अंजाम, पढ़िए पूरी खबर

घटना का पता तब चला  जब टाइगर प्वाइंट में शुक्रवार की देर शाम वहां घूमने गए ग्रामीणों ने  झरने के नीचे शव  पड़ा देखा.चेहरा खून से सना हुआ था.अंधेरा होने के कारण पुलिस रात में नहीं आ पायी. आज सुबह कमलेश्वरपुर टीआई विजय प्रताप सिंह, एसआई धीरेंद्र दुबे, एएसआई सहदेव बर्मन व टीम के अन्य सदस्यों के साथ मौके पर पहुंचे. वहीं फॉरेंसिक एक्सपर्ट कुलदीप कुजूर को भी जांच के लिए बुलाया गया. इसके बाद टीम ने मौके पर जांच की. शव के पास से एक पर्स, 2 मोबाइल और चैन पुलिस ने बरामद किया है.

Kanker: हादसों को दावत दे रहा जर्जर भवन, आखिर कहां है प्रशासन?…देखें पंचायत भवन की ये तस्वीरें

पुलिस की टीम  आस-पास के लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है.एग्जीक्यूटिव इंजीनियर की मौत कैसे हुई, फिलहाल इसका पता नहीं चल सका है..वह खुद से गिरे  या उसे मारकर फेंका है, इसकी जांच पुलिस कर रही है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button