देश - विदेश

Corona Effect: सरकार ने जारी किया आदेश, अब 4 अप्रैल तक बंद रहेंगे 8 वीं तक के स्कूल, संस्थानों में कोविड गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने के निर्देश

लखनऊ। (Corona Effect) कोविड-19 मामलों में वृद्धि के चलते उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) ने कक्षा 8 तक के स्कूलों को 4 अप्रैल तक बंद रखने का आदेश दिया है.

इससे पहले 31 मार्च तक ये स्कूल बंद रखने के आदेश दिए गए थे. वहीं अन्य संस्थानों में कोविड गाइडलाइन (Covid Guideline) का सख्ती से पालन करने के निर्देश जारी किए गए हैं.  

सीएम योगी आदित्यानाथ (CM Yogi Adityanath) द्वारा आला अधिकारियों के साथ हुई बैठक में कोविड गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराने के निर्देश दिए.

(Corona Effect) इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में कोरोना परीक्षण की संख्या बढ़ाई जाए, इसमें किसी भी तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए. 

यूपी में हालात बिगड़ते जा रहे हैं. यहां पिछले 24 घंटों में 918 नए केस सामने आए हैं. वहीं कोरोना संक्रमण की वजह से 10 लोगों की मौत हुई है. (Corona Effect) सबसे गंभीर हालत राजधानी लखनऊ में हैं. लखनऊ में 446 कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही कोरोना संक्रमण के मामलों में राजधानी सबसे ऊपर है. 

Related Articles

2 Comments

  1. What’s up it’s me, I am also visiting this web page daily, this web site is truly pleasant
    and the viewers are actually sharing pleasant thoughts.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button