इंदौर

Corona: हाईकोर्ट तक पहुंची कोरोना की आंच, बीते 5 दिनों में 50 कर्मचारी संक्रमित, अब कर्मचारियों ने पत्र लिखकर की ये मांग

इंदौर। (Corona) मध्यप्रदेश उच्च न्यायालय की इंदौर खंडपीठ के आज 30 से ज्यादा कर्मचारियों के संक्रमित पाए गए हैं।  बीते पांच दिनों में यहां 50 से ज्यादा संक्रमित सामने आ चुके हैं।

(Corona) आधिकारिक जानकारी के अनुसार उच्च न्यायालय में इन दिनों विडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से केवल ऑनलाइन सुनवाई ही की जा रही है।

Corona का बढ़ता ग्राफ, 24 घंटे में मिले 1879 नए मरीज, देखिए किस जिले में मिले कितने मरीज

(Corona) लेकिन इसके बावजूद यहां अन्यत्र विभागों में कार्यरत कर्मचारियों को आवश्यक दस्तावेजी रिकार्ड व्यवस्था जैसे कार्यों के लिए हाजिर होना होता है।

Covid hospital fire: जिंदा जले 5 लोग…कोविड अस्पताल में लगी भीषण आग, 28 मरीज झुलसे, 6 घंटे की मशक्कत के बाद आग दमकल कर्मियों ने पाया काबू

 इनके साथ ही यहां अतिआवश्यक मामलों की सुनवाई के लिए अधिवकताओं समेत अन्य प्रशासनिक कर्मियों और अन्य लोगों की आवाजाही भी बनी रहती है।

यही वजह है कि यहां बीती 23 मार्च से जारी सिलसिलेवार जांच में अब तक 51 कर्मचारी संक्रमित पाए गए है। हाईकोर्ट बार काउंसिल के एक पदाधिकारी ने मुख्य न्यायाधिपति को एक पत्र लिख कर एहतियातन अदालतों में अवकाश रखने की मांग की है।

Related Articles

61 Comments

  1. Write more, thats all We have to say. Literally, it seems like just like you used the
    video to make your point. You clearly understand what youre referring to,
    why waste your intelligence on just posting videos in your
    weblog when you may be giving us something informative to
    see?

    Stop by my blog … FlaviaRBakke

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button