छत्तीसगढ़

Congress ने कहा- कोरोना महामारी मानवता पर एक संकट है : राजनीति का विषय नहीं

रायपुर। (Congress) कांग्रेस संचार प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि महामारी कोई राजनीति का विषय नहीं है लेकिन महामारी के विषय में रमन सिंह जी स्तरहीन राजनीति कर रहे है। दरअसल रमन सिंह जी और दीगर भाजपा नेता हाथ से सत्ता जाने से बौखला गये है और इस बौखलाहट में वे अपने पद प्रतिष्ठा, सम्मान और गरिमा के विपरीत जाकर ट्वीट और बयानबाजी का सहारा ले रहे है।  कोरोना वायरस क्रिकेट स्टेडियम के अंदर फैलता है और प्रधानमंत्री  मोदी की रैलियों और सभाओं से नहीं फैलता क्या? प्रधानमंत्री मोदी देश के प्रधानमंत्री है, देश भर में कोरोना बढ़ने की घटनायें हो रही है। कोरोना जिले, प्रदेश, नगर, देश की सीमा को नहीं मानता इस महामारी से निपटने के लिये पूरे विश्व की हर सरकार, देश की सरकार काम कर रही है और ऐसे समय में रमन सिंह जी का ट्वीट, रमन सिंह जी के बयान मानवता के विपरीत है। उनकी स्वयं की गरिमा के विपरीत है और स्तरहीन राजनीति है।

कांग्रेस संचार प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह जी से कहा है कि उन को स्वीकार कर लेना चाहिए कि भूपेश बघेल से उनको 2018 में हुये छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव के समय जो डर लगता था, आज असम के विधानसभा चुनाव के समय भी वही  डर लगता है। कोरोना की महामारी बहुत ही दुखद है। ऐसी मानवता पर आपदा पर की जा रही पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और दीगर भाजपा नेताओं द्वारा की जा रही राजनीति भी बेहद दुखद है।

क्रिकेट स्टेडियम से कोरोना फैला है, कहने वाले पूर्व मुख्यमंत्री रमनसिंह जी से कांग्रेस संचार प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने पूछा है कि  जिन राज्यों में क्रिकेट नहीं हुआ उन राज्यों में करोना क्यों फैल रहा है क्या रमन सिंह जी बतायेंगे? कोरोना बीमारी में पूरे विश्व में पहले दौर की पीक आती है उसके बाद दूसरा दौर आता है।

कांग्रेस संचार प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि पहले दौर के लिये रमन सिंह जी आप और आपकी पार्टी भाजपा की सरकार ही जिम्मेदार थी, जब नमस्ते ट्रंप जैसे कार्यक्रम आपने करायें, मध्यप्रदेश की नवनिर्वाचित सरकार को गिराने के लिये आपने कोरोना महामारी फैलने दिया और आप अपनी सत्ता लोलुपता की और विधायकों की खरीदी-बिक्री की गंदी राजनीति करते रहे।

छत्तीसगढ़ में करोना का संक्रमण फिर से बढ़ने की परिस्थितियों में प्रशासन चुप नहीं बैठा। छत्तीसगढ़ में प्रशासन के सरकारी अधिकारी, कर्मचारी, पुलिस के साथी, डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी सब कोरोना महामारी से लड़ रहे हैं और पूरी ताकत से काम कर रहे है।

कांग्रेस संचार प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि रमन सिंह ऐसी ट्वीट करके, ऐसी बातें करके कोरोना से लड़ने वाले इन सैनिकों का अपमान न करें।  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button