छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर वरिष्ठ बीजेपी नेता ने लगाए गंभीर आरोप, छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण अपने चरम पर और मुख्यमंत्री चुनावी यात्रा में मशगूल

रायपुर। (Chhattisgarh) भारतीय जनता पार्टी की तरफ से पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर गंभीर आरोप लगाए हैं।  इनका कहना है कि जहां एक तरफ छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण अपने चरम पर है। (Chhattisgarh) वहीं प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल अपनी चुनावी में यात्रा में मशगूल हैं, उन्हें प्रदेश की जनता की कोई फिक्र नहीं है यही कारण है कि राज्य सरकार की लापरवाही की वजह से यहां संक्रमण और गहरे पैर पसार रहा है।

छत्तीसगढ़(Chhattisgarh)  में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर अपने चरम पर है जहां एक तरफ कोविड वैक्सिनेशन का लक्ष्य भी अधूरा है वहीं दूसरी तरफ विपक्ष ने तीखे तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं विपक्ष की तरफ से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सीधे-सीधे राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर आरोप लगाए हैं उनका कहना है कि जहां प्रदेश में कोरोना संक्रमण अपने चरम पर पहुंच गया है वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल असम में अपने चुनावी दौरे में मशगूल है।

छत्तीसगढ़ में जहां विपक्ष ने सत्ता पक्ष और मुख्यमंत्री को कठघरे में खड़ा करने का प्रयास किया है वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि पहले दुर्ग में और फिर रायपुर और अब बेमेतरा में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में इजाफा हुआ है। लेकिन हम लोग पूरी तरह से सजग हैं प्रशासन नजर बनाए हुए हैं और लोगों को यथासंभव मदद की जा रही है विपक्ष के आरोपों पर चुप्पी साधे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी इस पर ज्यादा कुछ कहना वेतन नहीं समझा है। कुल मिलाकर देखा जाए तो विपक्ष जहां आम चुनाव में मुख्यमंत्री के पूरी तरीके से शामिल हो जाने को लेकर राजनीतिक बयान बाजी कर रही है। वही मुख्यमंत्री ने दो टूक जवाब देते हुए सीधे और सहज प्रतिक्रिया देने में विश्वास रखा है।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button