छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: दो दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंचे पीएल पुनिया, कहा- जब तक कानून नहीं होगा वापस, तब तक विरोध रहेगा जारी

रायपुर। (Chhattisgarh) छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया आज रायपुर पहुंचे हैं। बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट पर पीएल पुनिया का स्वागत किया।

आज शाम 7 बजे पीएल पुनिया चुनाव समिति की बैठक में शामिल होगा। जो कि रायपुर के राजीव भवन में आयोजिक होगा। बैठक में मरवाही उपचुनाव को लेकर भी चर्चाएं तेज होगी।

(Chhattisgarh) रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए पुनिया ने कहा कि  जीएसटी का बकाया अभी तक नहीं मिल रहा है। चुनाव समिति की बैठक को लेकर कहा कि  आज नाम तय होगा लेकिन घोषणा एआईसीसी से होगी।

(Chhattisgarh) राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के अप्रूवल के बाद ही लिस्ट जारी होगी। किसान बिल का कल विरोध करने जा रही है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी इस पर कहा कि हमारा स्टैंड जगजाहिर है किसानों के साथ जो धोखा किया है केंद्र सरकार ने उसके खिलाफ हम लगातार खड़े हैं। जब तक यह कानून वापस नहीं होगा। तब तक विरोध जारी रहेगा। रेणु जोगी के सुझाव पर कहा कि हम अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं का सुझाव मांनते हैं। दूसरी पार्टी के लोग क्या कहते हैं। उससे हमें मतलब नहीं है।

 Corona पर बड़ी खबर , इस जिले के एसपी की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, कुछ दिन से खराब चल रही थी तबियत

दरअसल रेणु जोगी ने मांग की थी पूर्व मुख्यमंत्री की बहू होने के नाते वैसे भी मरवाही में कांग्रेस को किसी दूसरे को नहीं खड़ा करना चाहिए। उनके परिवार के लिए सीट छोड़ देनी चाहिए। जाति प्रमाण पत्र पर कहा कि यह लीगल प्रोसेस है प्रशासन काम कर रहा है।

Drugs: सफेद पाउडर का काला कारोबार, पुलिस ने कसा शिकंजा, हत्थे चढ़े 7 ड्रग पैडलर, अब….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button