क्राईम

Drugs: सफेद पाउडर का काला कारोबार, पुलिस ने कसा शिकंजा, हत्थे चढ़े 7 ड्रग पैडलर, अब….

रायपुर। (Drugs) राजधानी में नशे के व्यापार का भड़ाफोड़ हो रहा है। डेढ़ साल से नशे का व्यापार कर रहे 7 ड्रग पैडलर्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 100 ग्राम कोकीन बरामद हुई। रायपुर एसपी अजय यादव ने मामले का खुलासा किया है। रायपुर से दुर्ग और बिलासपुर तक ड्रग्स की स्मगलिंग करते थे।

(Drugs) जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बिलासपुर से अभिषेक शुक्ला उर्फ डेविड, रोहित आहूजा, राकोश अरोड़ा उर्फ सोनू समेत 7 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। डेढ़ साल से आरोपी नशे का व्यापार कर रहे हैं। जो कि मुंबई और गोवा से एमडीएमए (कोकीन) लाते थे। पुलिस कंट्रोल रूम ने इसका खुलासा किया है। आरोपी जीआरपी के आरक्षक ने भी ड्रग्स पैडलरों की मदद की। इन आरोपियों के पास से 15 लाख का सामान पुलिस ने जप्त किया है। अब पुलिस को अनुमान है कि इस मामले में कई बड़े रसूखदारों के नामों का खुलासा हो सकता है।

Bribe: इनको नहीं है डर! काम के एवज में घूस, अब एसीबी ने शाखा प्रबंधक और चपरासी को रंगे हाथों पकड़ा

(Drugs) होटल क्लब और प्राइवेट पार्टी में बड़े पैमाने पर सप्लाई होती थी। फ्लाइट से पैडलर आना करते थे और सड़क मार्ग से जाना करते थे। सड़क मार्ग से भी बड़ी संख्या में ड्रग्स लाते हैं। पुलिस ने 93 ग्राम कोकीन(MDMA) और मोबाइल फोन सहित कार भी जप्त किया है। एसपी संजय यादव ने प्रेसवार्ता में बताया कि छत्तीसगढ़ का रायपुर ड्रग्स का सबसे बड़ा विक्रय मार्केट हैं।  जैक( शेयांस झाबक), डेविड और हनी पेट नाम से ड्रग्स का धंधा चलाते थे। मुंबई, पुणे और गोवा से ड्रग्स लाते थे। गोवा में पार्टी करने के दौरान सभी आरोपियों ने रणनीति बनाई थी। पुलिस महानिरीक्षक रायपुर द्वारा 30 हज़ार रू व  रायपुर पुलिस अधीक्षक द्वारा 20 हज़ार  रु पुलिस टीम को नगदी इनाम देने की घोषणा की ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button