छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: महिला संबंधी अपराधों में बरती लापरवाही, गृह विभाग की बैठक के पहले मुख्यमंत्री की बड़ी कार्रवाई, एसडीओपी और थाना प्रभारी पर गिरी गाज, पढ़िए पूरी खबर

रायपुर। (Chhattisgarh) मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने आज गृह विभाग की बैठक के पहले एक बड़ी कार्रवाई की है। महिला संबंधी अपराधों की विवेचना में लापरवाही बरतने पर वाड्रफनगर के एसडीओपी ध्रुवेश जायसवाल और थाना प्रभारी रघुनाथनगर जॉन प्रदीप लकड़ा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। (Chhattisgarh) मुख्यमंत्री के निर्देश के तत्काल बाद पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिया है। निलंबन अवधि में इनका मुख्यालय पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय सरगुजा रखा गया है।

 Raipur: बढ़ते अपराध ने पुलिस की उड़ाई नींद, अब IG और SP की बैठक, सीएसपी और थाना प्रभारी मौजूद

(Chhattisgarh) गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा महिलाओं के विरूद्ध अपराधों की रोकथाम के लिए प्राथमिकता और पूरी गंभीरता से कार्य करने के निर्देश पूर्व में ही दिए गए है।

मुख्यमंत्री ने गत दिनों छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश को भी पत्र लिखकर यौन अपराधों से संबंधित प्रकरणों की शीघ्र सुनवाई के लिए सभी जिलों में आवश्यक संख्या में फास्ट ट्रैक कोर्ट अधिसूचित करने का अनुरोध किया है। उन्होंने इसके लिए राज्य शासन की ओर से सभी आवश्यक सहयोग देने की सहमति भी दी है।

Crime: ऐसा क्या हुआ कि इलाके में फैल गई दहशत, पढ़िए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button