सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: वनकर्मी कर रहे थे जंगल में गश्त, तभी तस्करों पर पड़ी नजर, जानिए फिर क्या हुआ….Video

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। (Ambikapur) उदयपुर वन परिक्षेत्र में जंगली हाथियों के भ्रमण के चलते हाथियों की निगरानी और रात्रिकालीन गस्त  में जुटे वन कर्मियों के टीम की सक्रियता से इमारती तस्कर भी पकड़े में आने लगे हैं।

(Ambikapur) सोमवार की देर रात जंगल के रास्ते 5 युवक बाइक से साल का अवैध चिरान लेकर जा रहे थे। इसी दौरान गस्त पर निकले वनकर्मियों को देख आरोपी युवक बाइक और चिरान छोड़कर भाग निकले। इसके बाद वन कर्मियों ने 5 बाइक समेत 30 हजार रुपये के कीमत की अवैध इमारती लकड़ी जप्त की गई।

Chhattisgarh: महिला संबंधी अपराधों में बरती लापरवाही, गृह विभाग की बैठक के पहले मुख्यमंत्री की बड़ी कार्रवाई, एसडीओपी और थाना प्रभारी पर गिरी गाज, पढ़िए पूरी खबर

(Ambikapur) दरअसल फुनगी गांव के समीप से जब वन विभाग के कर्मचारी भ्रमण पर थे। तभी बाइक सवार पांच युवक जंगल की ओर से निकलते दिखे। उनकी नजर वन अमले पर पड़ गई। इसके बाद युवक बाइक और इमारती को मौके पर ही छोड़कर भाग निकले। वही अब बाइक नंबर के आधार पर वन विभाग पांचों आरोपियों की तलाश में जुट गया है। आपको बता दें कि वन विभाग के द्वारा उदयपुर क्षेत्र में गश्त के दौरान 3 दिनों के भीतर यह तीसरी बड़ी कार्यवाही की गई है।

Raipur: बढ़ते अपराध ने पुलिस की उड़ाई नींद, अब IG और SP की बैठक, सीएसपी और थाना प्रभारी मौजूद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button