छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: नेता प्रतिपक्ष ने राज्य सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- किसानों की हितैषी, मगर कमजोर सिस्टम

बासकी ठाकुर@जगदलपुर।(Chhattisgarh) भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि अपने आप को किसानों की हितैषी बताने वाली सरकार के कमजोर सिस्टम की वजह से किसान ने आत्महत्या कर ली है.

(Chhattisgarh) धरमलाल कौशिक ने आगे कहा कि कल ही दुर्ग में किसान अपनी फसल बर्बाद होने की वजह से और सरकार से किसी तरह की कोई सहायता नहीं मिलने से दुखी होकर उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया. अगर सरकार अपने आप को किसानों की हितैषी वाली सरकार कहती है, तो आखिर किसान आत्महत्या क्यों कर रहे हैं. यह एक बड़ा सवाल है और आगे कोई किसान आत्महत्या नहीं करें, इसके लिए राज्य सरकार को कोई ठोस कदम उठाने की जरूरत है  जांच के आदेश आत्महत्या के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं नेता प्रतिपक्ष सरकार के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में नकली खाद, नकली बीज और नकली दवा धड़ल्ले से बेची जा रही है और इसमें भारी भ्रष्टाचार भी किया जा रहा है.

Corona: सुकून भरी खबर….कोरोना को मात देकर स्वस्थ होने वालों की तादाद बढ़ी, 3 दिन में लगातार इतने मरीज हुए ठीक

(Chhattisgarh) राज्य सरकार इसे रोक पाने में असफल है या फिर यह कहा जा सकता है कि सरकार के संरक्षण में ही ये सब चल रहा है. धरमलाल कौशिक ने कहा कि इस प्रकार से अगर किसान धोखा खाएंगे तो उनके पास आत्महत्या के अलावा और कोई रास्ता ही नहीं है.

Chhattisgarh: आज अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे सीएम, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से जुड़े हर पल का अपडेट, देखिए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button