छत्तीसगढ़

Chhattisgarh: प्रदेश में भाजपा ने मुख्यमंत्री के सैकड़ों पुतले फूंके, नारायणपुर से राजनांदगांव और सरगुजा से सुकमा तक सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

रायपुर। (Chhattisgarh) छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा क्षेत्र पाटन के बठेना गांव में अनुसूचित जाति के एक ही परिवार के 5 लोगों की संदेहास्पद मृत्यु हो गयी थी। ये मृत्यु नही बल्कि सामूहिक हत्या के आशंका से भी इंकार नही किया जा सकता है।(Chhattisgarh) जिसके चलते प्रदेश सरकार के खिलाफ भाजपा पूरे प्रदेश में सभी मंडलों पर विरोध प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन किया है।

(Chhattisgarh) कांग्रेस सरकार में लगातार बढ़ रहे अपराध के चलते पूरे राज्य में अराजकता का माहौल है।स्वयं मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में 3 माह पहले खुड़मुड़ा गांव में एक ही परिवार के 4 लोगों  की हत्या व वर्तमान में एक ही परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध मृत्यु इस बात को बल देता है कि राज्य शासन के नाकामी के कारण अपराधी निर्भय होकर अपराध को अंजाम दे पूरे प्रदेश में आतंक का राज कायम कर रहे हैं ।

अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि राजधानी रायपुर में हत्या कर उसका वीडियो बना अपराध को महिमामंडित करते हैं पूरे प्रदेश में लिकर,लैंड, सैंड, कोल माफिया का आतंक कायम हो गया है।

   मुख्यमंत्री के गृह निर्वाचन क्षेत्र पाटन में 5 लोगों की संदिग्ध मौत को शासन ने आत्महत्या निरूपित करने का प्रयत्न किया परंतु विपक्ष के विरोध करने पर आज निष्पक्ष जांच की घोषणा कर रही है । बठेना कांड में पीड़ित पीड़ितों को न्याय दिलवाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के आव्हान पर आज प्रदेश के सैकड़ों मंडलों में जिसमें सुदूर बीजापुर, नारायणपुर, कोरिया , जशपुर से लेकर रायपुर, बिलासपुर, धमतरी, भिलाई दुर्ग, राजनांदगांव तक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन किया गया । साथ ही भाजपा ,सरकार से मांग करती है कि पीड़ित परिवार को मुआवजा दे एवं उसकी निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करे व  राज्य में सुरक्षा व  कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करें। इस दौरान प्रदेश के सभी मंडलों के मोर्चा-प्रोकोष्ठों सहित भाजपा पदाधिकारी व  कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे।

अन्याय के खिलाफ हमारा आंदोलन जारी रहेंगाःसाय

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि प्रदेश सरकार के प्रति पूरे प्रदेश में आक्रोश है।यह सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह से असफल है। बठेना की घटना की जितनी निंदा की जाये वह कम है। उन्होंने कहा कि बठेना मामले की उच्च स्तरीय जांच हो,ताकी पीड़ित पक्ष को न्याय मिल सके। इस हृदयविदारक घटना ने सबको व्यथित किया है। पूरे प्रदेश में पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ताओं में जो आक्रोश है।वह प्रदर्शन के स्वरूप में सबके समाने है।

Related Articles

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button