देश - विदेश

‌‌National: बागियों को उनके गढ़ में ललकारा, ममता ने किया बड़ा ऐलान, अब भवानीपुर से नहीं यहां से लड़ेगी चुनाव

कलकत्ता। (‌‌National) मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदीग्राम से विधानसभा चुनाव लड़ेगी. ममता के इस ऐलान के बाद इसके कई मायने निकाले जा रहे हैं. (‌‌National)आपको बता दें कि ममता बनर्जी भवानीपुर से चुनाव लड़ती आई है.

(‌‌National)आज पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नंदीग्राम से चुनावी सभा की. इस चुनावी सभा में ममता भाजपा पर जमकर बरसी.

BJP प्रदेश अध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद पहली बार धमतरी पहुंचे विष्णु देव साय, विधायक ने संमर्थकों के साथ किया स्वागत

ममता बनर्जी की ओर से नंदीग्राम में एक चुनावी सभा में ही इसी का ऐलान किया गया और कहा कि मैं चाहती हूं इस बार यहां से चुनाव लड़ूं. ममता ने मंच पर ही राज्य यूनिट की अध्यक्ष से ये अपील की और तुरंत ही वहां फैसला हो गया. ममता बनर्जी ने कहा कि इस बार भी बंगाल में टीएमसी की सरकार बनेगी और टीएमसी को 200 से अधिक सीटें मिलेंगी.

Chhattisgarh: 53 टन अनाज को मुख्यमंत्री ने दिखाई हरी झंडी, आंदोलनकारी किसानों की मदद के लिए अनाज और भेजे 68 हजार रुपए, कृषि कानून पर दिया ये बयान

ममता बनर्जी ने यहां टीएमसी से बीजेपी में गए शुभेंदु अधिकारी पर भी तंज कसा और कहा कि नंदीग्राम का आंदोलन किसने किया, इसपर उन्हें किसी से ज्ञान लेने की जरूरत नहीं है. आज किसान भी आंदोलन कर रहे हैं और बीजेपी को तीनों कृषि कानून तुरंत वापस लेने चाहिए.

Related Articles

6 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button