बलौदाबाजार

Corona: मचा हाहाकार, जिले में कोरोना से एक और मौत, मरने वालों का आंकड़ा इतना

राजेश्वर सिंह गिरी@बलौदाबाजार। (Corona) बलौदाबाजार जिले में कोरोना बीमारी से चौथी मौत दर्ज की गई। भाटापारा विकासखण्ड के ग्राम लेवई निवासी 25 वर्षीय युवा की मेकाहारा रायपुर में इलाज़ के दौरान मौत हो गई। इसके पहले पलारी विकासखण्ड के 2 और बिलाईगढ़ विकासखण्ड के 1 मरीज़ की कोरोना से मौत हो चुकी है।

(Corona) जिले में आज कोरोना के 29 नये मामले दर्ज किए गए हैं। साथ ही 12 मरीज़ों को उपचार के बाद ठीक होने पर छुट्टी दे दी गई। इस प्रकार जिले में अब तक 855 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 611 लोगों का इलाज हो चुका है तथा 240 मरीज़ों का इलाज जिला कोविड अस्पताल और कोविड केयर सेंटर संकरी में इलाज़ चल रहा है।

(Corona) मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ सोनवानी ने बताया कि आज संक्रमित 29 लोगों में बलौदाबाजार विकासखण्ड से 12 मरीज़, पलारी विकासखण्ड से 6 मरीज़, सिमगा विकासखण्ड से 5 मरीज़, बिलाईगढ़ विकासखण्ड से 3 मरीज़, कसडोल विकासखण्ड से 2 मरीज़ तथा भाटापारा विकासखण्ड से 1 मरीज़ शामिल हैं। बलौदाबाजार विकासखण्ड के अंतर्गत बलौदाबाजार शहर के पंचशील नगर सोनपुरी रोड से 2, पुराना बस स्टैंड से 1 तथा शहर के अन्य वार्डों से 3, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से 1, लवन के वार्ड क्रमांक चार से 3 और अर्जुनी गांव से 2 मरीज़ शामिल हैं।

Kedar Kashyap  ने कहा- कोविड अस्पताल व क्वारंटाइन सेंटर की व्यवस्था सुधारे भूपेश सरकार

पलारी विकासखण्ड के जुनवानी ग्राम से 5 और जारा गांव से 1, सिमगा विकासखण्ड के मोहभट्टा गांव से 2 तथा ढेकुना, चक्रवाय एवं हिरमी टाउनशिप से एक-एक, बिलाईगढ़ विकासखण्ड के भटगांव प्रगतिनगर से 1, बिलाईगढ़ वार्ड 10 से एक, लिमतरी से एक, कसडोल के कतगरी बाजार रोड से 1, मुड़पार महामाया पारा से एक तथा भाटापारा शहर के  वार्ड से 1 मरीज़ शामिल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button