छत्तीसगढ़

Announced: इलेक्शन कमीशन का ऐलान, चुनाव ड्यूटी में कोरोना से मौत पर अधिकारी-कर्मचारी को मिलेगा 30 लाख का मुआवजा, पढ़िए पूरी खबर

रायपुर। (Announced) छत्तीसगढ़ के मरवाही सीट पर 3 नवंबर को उपचुनाव होंगे। इधर इलेक्शन ड्यूटी के दौरान किसी कर्मचारी की कोविड-19 से मृत्यु पर मुआवजे का ऐलान किया गया है। इसके तहत अधिकारी और कर्मचारी को 30 लाख रुपये दिया जायेगा।

(Announced) मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबासाहेब कंगाले ने जानकारी देते हुए बताया कि संसदीय निर्वाचन, विधानसभा निर्वाचन तथा समय समय पर होने वाले उपनिर्वाचनों में ड्यूटी पर मौजूद किसी अधिकारी या कर्मचारी की मौत कोविड-19 से होती है, तो उनके परिजनों का 30 लाख की मुआवजा राशि दी जायेगी।

Crime: शर्मनाक! 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म, 3 दिन बाद हुआ खुलासा, अब रहवासियों में आक्रोश

(Announced) गौरतलब है कि मरवाही उपचुनाव के लिए अधिकारी और कर्मचारियों को इलेक्शन ट्रेनिग दी जा रही है। चुनाव को ध्यान में रखते हुए सभी प्रशासनिक तैयारियां शुरू हो चुकी है। कोरोना के बीच उपचुनाव में अधिकारी और कर्मचारियों को अपने आप को कैसे प्रोटेक्ट करें इन सबकी जानकारी ट्रेनिंग में दी जा रही है। और चुनाव के लिए इलेक्शन कमीशन ने बूथों पर विशेष तैयारियां कर रही है।

BJP: इस तारीख को होगी बीजेपी की कार्यकारिणी की बैठक, ये नेता रहेंगे मौजूद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button