Uncategorized

Ambikapur: ना वेतन, ना नौकरी, अब नाराज सुरक्षाकर्मियों ने उठाया ये कदम, देखिए Video

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। (Ambikapur) सैलरी नहीं मिलने से नाराज मेडिकल कॉलेज में पदस्थ सुरक्षाकर्मियों ने जमकर हंगामा किया है. 3 महीने बीते चुके मगर अब तक वेतन नहीं मिल पाया है. जिसकी वजह से उन्हें  अपना जीवन यापन करने में परेशानी आ रही है.

(Ambikapur) दरअसल अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज में 37 की संख्या में दो शिफ्ट में सुरक्षाकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है. जिसका कार्य इनके द्वारा पूरी ईमानदारी के साथ किया जाता रहा है. लेकिन इन सुरक्षा कर्मियों को तीन महीने से सैलरी नहीं मिलने से परेशान है.

Bemetara: राष्ट्रपति पर फेसबुक पर अभद्रतापूर्ण टिप्पणी, वकीलों और सामाजिक कार्यकर्ताओं में आक्रोश

(Ambikapur) सुरक्षाकर्मियों ने गार्ड एजेंसी (सीडीओ सिक्युरिटी एंड पब्लिक हेल्पलाई सर्विस संस्था) पर आरोप लगाया है की उनके द्वारा हमें काम करने के लिए रखा गया था. काम में रखने के लिए पीड़ितों से तीन-तीन हजार रुपये भी लिए गये थे. कई लोगों को काम में रखने के लिए रुपये लेने के बाद भी नौकरी नहीं मिली है. जिसका विरोध अंबिकापुर के घडी चौक में इन सुरक्षा कर्मियों के द्वारा किया गया. इनकी मांग है की इन्हें तीन महीने की सैलरी दी जाए.

Chhattisgarh: सीएम भूपेश बघेल की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की बैठक, हो सकता है बड़ा फैसला

जो नौकरी में नहीं है. उन्हें नौकरी दिया जाये. साथ ही इनकी सैलरी कलेक्टर दर पर दिया जाना सुनिश्चित करे. इन सभी मांगो को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button