धमतरी

Accident: 108 से जिला अस्पताल लाया जा रहा था कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल ले जाते हुई मौत, इधर पीछे से आ रहे परिवार के लोग हुए हादसे का शिकार, दर्द से कराह रहा पूरा परिवार, मगर नहीं शुरू हुआ इलाज

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Accident) तेज रफ्तार बोलेरो कार अनियंत्रित हो कर पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार में सवार 5 लोग घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात नगरी से एक बोलेरो कार में सवार होकर 5 लोग धमतरी की ओर आ रहे थे। तभी अचानक कार अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई।(Accident)  इसमें बैठे सोहद्रा बाई पटेल, डीकुराम पटेल, मनोज पटेल, टीकाराम पटेल और कार चालक अखिलेश सभी एक ही परिवार के है और सभी  सिहावा के रहने वाले है।

Dhamtari: स्कूल वाहन में लगी आग, पूरी तरह जलकर हुई खाक, सीसीटीवी फुटेज खोलेगा राज!

(Accident) सूचना मिलते ही घटना स्थल पहुंच कर धमतरी संजीवनी और कुकरेल संजीवनी ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

घायलो ने बताया कि अभी तक अच्छे से इलाज नहीं किया जा रहा है उन्होंने कहा कि रात और सुबह एक एक सुई बस लगाया गया है। जहां घायलों का माने तो पैर, कमर, हाथों में जोरदार चोट आया। जिसके लिए डॉक्टरों को एक्सरे करना चाहिए। लेकिन अभी सिर्फ दो सुई लगा कर इलाज किया गया है।

बता दे कि सिहावा निवासी पटेल परिवार के टिकाराम पटेल ने कहा उनके एक परिजन की तबीयत अचानक सर्दी खांसी से बिगड़ने लगी जिसे तत्काल नगरी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।  जिसे नगरी हॉस्पिटल से रेफर किया जिसे 108 के माध्यम से जिला अस्पताल धमतरी लाया गया। जहाँ इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत होने के बाद शव का कोरोना टेस्ट किया गया तो पॉजिटिव पाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button