सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: छत्तीसगढ़ छात्र संगठन जोगी ने कुलसचिव को सौंपा ज्ञापन, ज्ञापन सौंप कर की ये मांग

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर।    (Ambikapur)  छत्तीसगढ़ छात्र संगठन जोगी के सरगुजा जिलाध्यक्ष रचित मिश्रा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय के कुलसचिव को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान उन्होंने बताया कि  प्रदेश में 5 शासकीय राजकीय विश्वविद्यालय है। (Ambikapur)  जिसमें से 4 शासकीय विश्वविद्यालय का लगभग प्रथम, द्वितीय और अंतिम वर्ष का वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित हो गया है।

Chhattisgarh: राज्यपाल से नवनियुक्त मुख्य सचिव जैन ने की भेंट, नए दायित्वों की दी शुभकामानएं

(Ambikapur)  लेकिन संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय अंबिकापुर का अभी तक सिर्फ द्वितीय वर्ष का परिणाम  घोषित हुआ है ।SCERT के द्वारा बी.एड की काउंसलिंग की दिनांक घोषित कर दी गई है।

Chhattisgarh: निगम मंडल की अहम बैठक शुरू, सीएम, पीसीसी अध्यक्ष समेत समन्यवय समिति के सदस्य शामिल

प्रथम चरण की काउंसलिंग 26 नवंबर से 5 दिसंबर तक है और संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय के अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों का परीक्षा परिणाम जारी नहीं किया गया है।

जिससे सरगुजा संभाग के विद्यार्थी बी.एड करने से वंचित रह जाएंगे जो कि उचित नहीं है। इसलिए अंतिम वर्ष का परिणाम छात्रहित में 5 दिसंबर से पहले घोषित किया जाए। जिससे सभी अंतिम वर्ष के विद्यार्थी बी.एड की काउंसलिंग में शामिल हो सकें।

जिस पर संत गहिरा गुरु विश्वविद्यालय के कुलसचिव के द्वारा मौखिक रूप से कहा गया है कि हम 5 तारीख तक पहले परिणाम घोषित करवाएंगे और प्रथम वर्ष का भी परिणाम जल्द से जल्द घोषित हो जाएगा

 ज्ञापन सौंपने वालों में छात्र संगठन जोगी के जिला उपाध्यक्ष रणवीर सिंह,जिला महासचिव हर्ष गुप्ता,मयंक सोनी,साजिद अली, एजाज,अमित यादव आदि उपस्थित रहे

Related Articles

Back to top button