Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
मनोरंजन

National: आखिरी दिन तंगी में गुजरे….किडनी की समस्या से जूढ रहे थे एक्टर…घर में ली अंतिम सांस

मुंबई। (National) एक्टर आशीष रॉय का निधन हो गया है. इन्होंने ससुराल सिमर के अलावा बनेगी अपनी बात, रीमिक्स, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, जीनी और जूजू जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे. और आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे थे. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पैसे मांगे थे.

ED: शिवसेना विधायक के ठिकानों पर ईडी का छापा….घर और ऑफिस में चल रही तलाशी….बेटे को लाया गया ईडी दफ्तर

(National) आशीष ने मई महीने में फेसबुक पर दो पोस्ट किए थे. उन्होंने लिखा, “डायलसिस के लिए अर्जेंटली आपके पैसे की जरूरत है. (National)  मैं आईसीयू में हूं और बहुत बीमार हूं.” इस पर फिल्ममेकर हंसल मेहता ने ट्विटर के जरिए फिल्म एसोसिएशन्स से एक्टर के लिए मदद की मांग की थी.

Chhattisgarh प्रतिनिधि मंडल ने पीएल पुनिया से की मुलाकात, जल्द लागू करेंगे राज्य में पत्रकार सुरक्षा कानून

इसके बाद जून महीने में आशीष रॉय ने अपने दोस्त सूरज थापर के जरिए सलमान खान से मदद की गुहार लगाई थी. सूरज ने बताया कि पिछली बार 2019 में जब आशीष बीमार पड़े थे तो सिंटा(CINTA) ने भी उनकी मदद की थी लेकिन इस बार आशीष ने सिंटा से संपर्क नहीं किया. इस बार उन्होंने फेसबुक पर सबसे अपील कि और उससे अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला लेकिन उनका जो डायलिसिस है उसमें खर्चा ज्यादा है

Related Articles

Back to top button