Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
राजनीति

कांग्रेस का आरोप- भाजपा उम्मीदवार ने मल्लिकार्जुन खड़गे और परिवार को मारने की साजिश रची ; भाजपा प्रत्याशी ने आरोप से इनकार किया

नई दिल्ली। सुरजेवाला ने कालाबुरागी जिले के चित्तपुर निर्वाचन क्षेत्र से कथित रूप से भाजपा उम्मीदवार मणिकांत राठौड़ की एक ऑडियो रिकॉर्डिंग भी साझा की, जिसमें उन्हें कथित तौर पर कन्नड़ में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह ‘खड़गे, उनकी पत्नी और बच्चों’ को मिटा देंगे। राठौड़ ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा, “यह सब झूठ है। वे फर्जी ऑडियो चला रहे हैं। कांग्रेस हार के डर से बेबुनियाद आरोप लगा रही है।

यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, सुरजेवाला ने कहा, ‘मैं आपके लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, उनकी पत्नी और उनके पूरे परिवार को मिटाने के लिए एक हत्या की साजिश की एक ऑडियो रिकॉर्डिंग चलाने जा रहा हूं, जैसा कि रचा गया है। भाजपा नेताओं। इससे ज्यादा गंभीर कुछ नहीं हो सकता।’ उन्होंने कहा कि कर्नाटक के चुनावी विमर्श में हत्या की साजिशें शामिल हो गई हैं और यह सबसे निचला राजनीतिक विमर्श है जिस पर कोई भी उतर सकता है। सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पर कन्नडिगों के चौतरफा आशीर्वाद से भयभीत और आगामी कर्नाटक चुनाव में पूरी तरह से हार की संभावना का सामना करते हुए, भाजपा नेता अब मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार की हत्या की साजिश रच रहे हैं।

Related Articles

Back to top button