Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
जिले

Marwahi के एक दिवसीय दौरे पर पहुंची कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत, मुख्यमंत्री कन्या सामूहिक विवाह में हुई शामिल

बिपत सारथी@मरवाही। छत्तीसगढ़ के विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत और कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत आज एक दिवसीय दौरे पर गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिला पहुंची। जहां सबसे पहले उन्होने गौरेला के टीकरकला में आयोजित मुख्यमंत्री कन्या सामूहिक विवाह समारोह मे शामिल हुए। हालांकि इस कार्यक्रम के लिये लगाया गया। पंडाल खराब मौसम के चलते धराषायी हो गया तो कार्यक्रम टीकरकला के छात्रावास में कराया गया। आज 110 जोड़ों का ब्याह सम्पन्न हुआ और महंत दंपत्ति ने नवविवाहित वर वधुओं को आशीर्वाद प्रदान किया। 

Ukraine में हरियाणा की बेटी ने पेश की भाईचारे की मिसाल, युद्धग्रस्त देश छोड़ने से किया इंकार, कहा- “मैं रहूं या न रहूं, लेकिन मैं इन बच्चों….

यहां उन्होने वर्तमान परिवेश मे शादी और गृहस्थ जीवन में होने वाले विवाद और तनाव को लेकर कहा कि अक्सर यह देखा जा रहा है कि शादी के बाद दाम्पत्य जीवन में तनाव शुरू हो जाता है और शादी में होने वाले बेतहाशा खर्च को देखते हुये सरकार ने इस प्रकार के विवाह की परंपरा शुरू की है हम इन नवविवाहितों के सुखमय भविष्य की कामना करते हैं।

आज महंत दम्पत्ति पेंड्रा संत बाबा गाडगे समाज के कार्यक्रम में षिरकत किये। आज इस अवसर पर उनके साथ युवा आयोग के सदस्य उत्तम वासुदेव, अजजा आयोग की सदस्य अर्चना पोर्ते, गौसेवा आयोग के सदस्य प्रषांत मिश्रा सहित कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button