Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
राजनांदगांव

Rajnandgaon: रेलवे की ओर से टीकाकरण पर जोर, वैक्सीनेशन के लिए कर्मचारियों को ले जा रहे गोदिया

ललित सिंह ठाकुर@राजनांदगांव। (Rajnandgaon) कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए वैक्सीनेशन कराने पर काफी जोर दिया जा रहा है। रेलवे भी अपने सभी कर्मचारियों को वैक्सीनेशन कराने के लिए गंभीर नजर आ रहा है। इसके तहत आज वर्कमेन स्पेशल ट्रेन से राजनांदगांव के रेलवे कर्मचारियों को वैक्सीनेशन के लिए गोंदिया ले जाया गया।

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच वैक्सीनेशन बढ़ाने पर भी जोर दिया जा रहा है, ताकि कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से ना फैले और लोग कोरोना से सुरक्षित हो सके। रेलवे द्वारा भी कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर खास इंतजाम किए गए हैं। यहां रेलवे कर्मचारी और उनके परिवार के लिए मनचाहे क्षेत्र में वैक्सीन लगाने के लिए वर्कमेन स्पेशल ट्रेन चलाए जा रहे हैं। जिसके तहत रेलवे कर्मचारियों और उनके परिवार के लोगों को वैक्सीनेशन के लिए ले जाया जा रहा है।राजनंदगांव स्टेशन प्रबंधक आरके बर्मन ने कहा कि रेलवे द्वारा चलाए जा रहे वर्क मेन स्पेशल ट्रेन से आज वैक्सीनेशन के लिए रेलवे कर्मचारियों को महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में ले जाया गया है।

राजनांदगांव रेलवे स्टेशन में वर्क मैन स्पेशल ट्रेन के पहुंचने पर यहां कार्यरत लगभग 30 रेलवे कर्मचारियों को वैक्सीनेशन के लिए महाराष्ट्र के गोंदिया जिले ले जाया गया। स्पेशल ट्रेन से वैक्सीनेशन कराने को लेकर कर्मचारियों में भी उत्साह नजर आया। कर्मचारी निर्धारित समय पर एक जगह इकट्ठे हुए और स्पेशल ट्रेन से वैक्सीनेशन हेतु रवाना हुए। इस दौरान रास्ते के अन्य रेलवे स्टेशनों से भी कर्मचारियों को वैक्सीनेशन के लिए गोंदिया ले जाया गया है। रेलवे द्वारा रेलवे कर्मचारियों और उनके परिवारों के लिए की जा रही है इस व्यवस्था से काम के बीच वैक्सीनेशन के लिए वक्त निकालने में रेलवे कर्मचारियों को काफी सुविधा मिली है।

Related Articles

Back to top button