राजनांदगांव

26 january: सादगी से मनाया जाएगा 26 जनवरी, गणतंत्र दिवस की तैयारियां शुरू, परेड और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में नहीं शामिल होंगे बच्चे

राजनांदगांव। (26 january) 26 जनवरी गणतंत्र दिवस म्युनिसिपल हाई स्कूल मैदान में सादगी से मनाया जायेगा ।कोरोना संक्रमण के चलते कई बदलाव किये हैं। गणतंत्र दिवस के  परेड और सांस्कृतिक कार्यक्रम मे स्कूली बच्चों को शामिल नहीं किया गया है ।

Corona Vaccination: अब तक 16 लाख लोगों को लगा वैक्सीन, 1 हजार में दिखा साइड इफेक्ट

(26 january) 26 जनवरी गणतंत्र दिवस में इस साल रौनक कम दिखेगी। कोरोना संक्रमण की वजह से प्रशासन ने कई बदलाव  किये हैं । (26 january) इस साल भी हमेशा की तरह तैयारी जोरों पर चल रही है। 26 जनवरी गणतंत्र दिवस का मुख्य समारोह राजनांदगांव जिले के म्युनिसपल हाई स्कूल ग्राउण्ड में आयोजित होगा। 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर ध्वजा रोहण  प्रभारी मंत्री मो अकबर करेंगे।और मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन  करेंगे।

School Open: इस दिन से छोटे बच्चों की लगेगी क्लास, सरकार ने की तैयारी, 1 से 8 तक खुलेंगे स्कूल

प्रशासन ने कोरोना संक्रमण के चलते स्कूली बच्चों को दूर रखा है। सांस्कृतिक कार्यक्रम को स्थगित किया गया है । सांस्कृतिक कार्यक्रम में स्कूली बच्चे शामिल नंही होंगे। जिससे इनके बीच मायूसी छाई हुई है। गणतंत्र दिवस की तैयारी पुलिस विभाग ने शुरु कर दी है और पुलिस लाईन मे परेड का रिहसर्ल किया जा रहा है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button