बिलासपुर

Whatsapp पर लिखा ‘जिंदगी बाय-बाय’…ऊपर होगी मुलाकात….फिर किशोरी ने लगा ली फांसी..पुलिस जांच में जुटी

बिलासपुर। (Whatsapp) जिले में बुधवार की रात नाबालिग ने फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जान दे दी। मौत से पहले नाबालिग ने वॉट्सऐप पर युवक को मैसेज भेजा। जिसमें लिखा था बाय-बाय। जैसे ही मोबाइल  ओपन कर युवक ने मैसेज देखा। तत्काल उसने किशोरी के पड़ोसी को देखने के लिए भेजा। तब जाकर पड़ोसी ने घटना की जानकारी दी। (Whatsapp) प्रथम दृष्ट्या में यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। इधर पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। घटना सरकंडा क्षेत्र के अशोक विहार का है।

Chhath Pooja: छठ महापर्व पर शासकीय अवकाश, राज्य सरकार ने की घोषणा, शासकीय कार्यालय रहेंगे बंद

(Whatsapp) जानकारी के मुताबिक (17) वर्षीय विभा वर्मा घर में अकेली थी। उसके पिता काम पर गए हुए थे। जबकि उसकी मां किसी काम से बाहर गई थी। आत्महत्या से पहले युवती ने वॉट्सऐप पर युवक को बहुत दूर जा रही हूं। अब ऊपर ही मुलाकात होगी। जिंदगी को बाय बाय।’लिखकर मैसेज भेजा।

Pakistan: आतंकी हाफिज सईद को 10 साल की सजा…पाक की कोर्ट ने सुनाई सजा… टेंरर फंडिंग से जुड़े 2 मामलों में है आरोपी…पढ़िए

पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि वह डबरीपारा का रहने वाला है। मृतक किशोरी का परिवार पहले डबरी पारा में रहता था। दो महीने से अशोक विहार में शिफ्ट हुए। मैसेज पढ़ने के बाद युवक ने अशोक विहार में रहने वाले एक परिचित को फोन किया। फिर उसके साथ खुद भी युवती के घर पहुंचा। बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button