क्राईम

UP: 3 लड़कियों पर एसिड अटैक, सोते वक्त हुआ हमला, 1 की हालत गंभीर. अब विपक्षियों ने योगी सरकार पर साधा निशाना

गोंडा। (UP) यूपी में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. हाथरस केस की आंच ठंडी भी नहीं हुई है. इधर गोंडा में तीन दलित बहनों पर एसिड अटैक हुआ है. बताया जा रहा है कि घटना तब घटित हुई जब तीनों बहनें अपने घर में सोई थी.तब उन पर एसिड अटैक हुआ. तीनों बहने नाबालिग है. दो बहनें मामूली रूप से घायल है, जबकि एक बहन के चेहरे पर एसिड पड़ा है. (UP) जिसके बाद तीनों को तत्काल अस्पताल में एडमिट कराया गया है. आरोपी अज्ञात है. जिसकी जांच में पुलिस जुटी है.

घटना गोंडा के परसपुर थाना अंतर्गत पसका परसपुर की है. गोंडा के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीन लड़कियों पर केमिकल अटैक हुआ है. केमिकल की जांच की जा रही है. घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम पहुंच गई है. पुलिस की जांच जारी है.

Janjgir-Champa: कोरोना का ग्रहण, त्यौहारों की रौनक हुई फीकी, मूर्तिकारों से छीनी रोजी-रोटी

(UP)अब इस घटना के बाद सियासी वार तेज हो गया हैं. आप के नेता संजय सिंह ने योगी सरकार पर सीधे निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आदित्यनाथ जी के राज में बेटियों को जीने का हक़ है? बलात्कार हो रहा है, गला घोंटा जा रहा है, तेज़ाब फेंका जा रहा है लेकिन आदित्यनाथ जी की पूरी सरकार बेटियों को बचाने के बजाय बलात्कारियों और अपराधियों को बचाने में जुटी है गुण्डों के हौसले बुलंद है.

Marwahi By Election: कौन है केके ध्रुव, जिन्हें कांग्रेस ने मरवाही उपचुनाव का चुना उम्मीदवार..पढ़िए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button